MP चुनाव: पीएम मोदी बोले, 'जो लोग जमानत पर बाहर हैं, वे मुझसे सवाल पूछ रहे हैं'
Advertisement

MP चुनाव: पीएम मोदी बोले, 'जो लोग जमानत पर बाहर हैं, वे मुझसे सवाल पूछ रहे हैं'

पीएम मोदी ने कहा कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी ने देश को 'गरीबी हटाओ' का नारा दिया था, लेकिन क्या उन्होंने गरीबी हटाई. 

फोटो ANI

मंदसौर: मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस पर करारा हमला बोला. पीएम मोदी ने अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी पर जमकर आरोप लगाए. पीएम मोदी ने कहा, ''जो लोग करोड़ों रुपये की हेरा-फेरी में जमानत पर निकले हैं, मां और बेटा दोनों लोग जमानत पर हैं, वो हमसे सवाल पूछ रहे हैं कि नोटबंदी क्यों की. आप लोगों का यही खेल दिखाने के लिए ही नोटबंदी की गई थी.'' 

 

fallback

'गरीबी हटाओ' नारे के बाद भी नहीं हटी देश से गरीबी- पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कांग्रेस को झूठ बनाने और और फैलाने वाली पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी ने देश को 'गरीबी हटाओ' का नारा दिया था, लेकिन क्या उन्होंने गरीबी हटाई. उन्होंने देश के सभी बैंको का राष्ट्रीकरण किया और गरीबों को फायदा होने की बात कही. लेकिन क्या हुआ. कई लोगों के पास बैंक में खाता तक नही था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों के बीच बंटवारा कर रही है. हाल ही में एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. आप इस वीडियो में देखेंगे कि कैसे वे एक खास वर्ग के वोट की चाह रख रहे हैं. यह लोकतंत्र का असम्मान है और इसे स्वीकारा नहीं जा सकता है.

 

fallback

 

किसानों का दुर्दशा के लिए कांग्रेस की नीतियां जिम्मेदार
पीएम मोदी ने किसानों की बात करते हुए कहा कि किसानों की आज पीढ़ी को कांग्रेस के समय बनाई गई गलत नीतियों और गलत कार्यों के कारण मजबूर होना पड़ा. उन्होंने कहा कि किसानों को कर्ज में डुबोने का काम कांग्रेस पार्टी ने किया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकारों को बदनामियां मिल रही हैं. आज जब उनकी नीतियां उल्टी पड़ रही हैं, तो वो आगे आकर ज्यादा से ज्यादा चीख रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि अगर सरदार वल्लभभाई पटेल देश के पहले पीएम होते तो किसानों की कांग्रेस के 55-60 साल के राज में इतनी दुर्दशा नहीं होती. हमारे देश के किसान मजबूत हो गए होते. 

Trending news