मध्य प्रदेश एक फिर गरमाई बंगला सियासत, कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की तैयारी में पूर्व मंत्री
Advertisement

मध्य प्रदेश एक फिर गरमाई बंगला सियासत, कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की तैयारी में पूर्व मंत्री

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार में पूर्व मंत्रियों के बंगले को लेकर विवाद जारी है. पूर्व मंत्री तरुण भनोट का 4 इमली स्थित B-16 वीडी शर्मा को अलॉट किया गया है. जिसके चलते तरुण भनोट पर बंगला खाली करने का दवाब बनाया जा रहा है. संपदा विभाग और PWD विभाग के अधिकारियों ने उनका बंगला सील कर दिया.

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार में पूर्व मंत्रियों के बंगले को लेकर विवाद जारी है. पूर्व मंत्री तरुण भनोट का 4 इमली स्थित B-16 वीडी शर्मा को अलॉट किया गया है. जिसके चलते तरुण भनोट पर बंगला खाली करने का दवाब बनाया जा रहा है. संपदा विभाग और PWD विभाग के अधिकारियों ने उनका बंगला सील कर दिया. इस बात को लेकर अब सियासत गरमा चुकी है. इस संबंध में पूर्व मंत्रियों ने बैठक की और अभी बंगला ना खाली करने का फैसला लिया.

सिंधिया समर्थक पूर्व विधायकों के बंगले को आधार बनाकर कांग्रेस लड़ेगी जंग
बता दें कि सज्जन वर्मा, पीसी शर्मा, विजय लक्ष्मी साधौ और हर्ष यादव ने बैठक की. जिसमें फैसला लिया गया कि बंगला अभी खाली नहीं किया जाएगा. खबर है कि पूर्व मंत्री इस मुद्दे को लेकर कोर्ट तक जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि कांग्रेस सिंधिया समर्थक पूर्व विधायकों के बंगलों को आधार बनाकर ये सियासी जंग लड़ने की तैयारी में है.

आपको बता दें कि गृह मंत्रालय की ओर से कांग्रेस के पूर्व मंत्रियों को 15 जून तक बंगला खाली करने का नोटिस दिया गया था. जिसके बाद से ही लगातार बंगला पॉलिटिक्स चली आ रही है. पहले भी तरुण भनोट के बंगले को लेकर काफी गहमागहमी हुई थी.

ये भी पढ़ें-MP:सीएम के तथाकथित ऑडियो पर सियासत तेज, BJP ने बताया- कांग्रेस की डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेन्ट

उनके बंगले को सील कर दिया गया था. जिसके बाद उन्होंने ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर 74 बंगले स्थित B 22 बंगला आवंटित करने का अनुरोध किया था. इस आग्रह पर बंगले को खोल दिया गया था.

Watch LIVE TV-

Trending news