MP: दुष्कर्म के आरोप में ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार, नाबालिग को दो दिन तक रखा बंधक बनाकर

आरोप है कि ब्रांच मैनेजर ने सुरखी थाना क्षेत्र से नाबालिग लड़की को अगवा किया और फिर 2 दिन तक बैंक के अंदर घिनौने काम को अंजाम दिया.

MP: दुष्कर्म के आरोप में ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार, नाबालिग को दो दिन तक रखा बंधक बनाकर
नाबालिग के साथ 2 दिन तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था.

अतुल अग्रवाल/सागर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) में 2 दिन तक बंधक बनाकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना देवरी के पुराना बाईपास रोड पर संचालित फिनेकर स्माल फाइनेंस बैंक की बताई जा रही है.

आरोप है कि ब्रांच मैनेजर ने सुरखी थाना क्षेत्र से नाबालिग लड़की को अगवा किया और फिर 2 दिन तक बैंक के अंदर घिनौने काम को अंजाम दिया. वारदात बीते शनिवार और रविवार की बताई गई है.

जिसके संबंध में सुरखी थाना पुलिस बुधवार शाम को फिनेकर स्माल फाइनेंस बैंक के ऑफिस पहुंची. इस दौरान पीड़िता के परिजन भी साथ में मौजूद रहे. उन्होंने मौका का मुआयना किया जहां नाबालिग के साथ 2 दिन तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था.

फिनेकर बैंक के रीजनल मैनेजर मोहित रजक ने बताया कि आरोपी रामसहाय लोधी उनकी कंपनी में देवरी का ब्रांच मैनेजर है. रामसहाय रात में ऑफिस में ही रूकता था. बैंक के रीजनल मैनेज ने बताया कि उन्हें इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

वहीं, घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सुरखी थाने के उपनिरीक्षक जीपी वर्मा ने बताया कि महुआ खेड़ा ग्राम के अंतर्गत रहने वाली नाबालिग लड़की के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी का रामसहाय लोधी ने अपहरण कर लिया है. जिसके बाद, पुलिस ने आरोपी रामसहाय लोधी को गिरफ्तार कर लिया और लड़की के 164 के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया. आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 376, 343 पॉस्को एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.