MP: प्राध्यपक संघ ने कॉलेज परीक्षाओं को रद्द करने के लिए सरकार को दी चेतावनी
Advertisement

MP: प्राध्यपक संघ ने कॉलेज परीक्षाओं को रद्द करने के लिए सरकार को दी चेतावनी

वहीं, बरकत उल्लाह यूनिवर्सिटी में कांग्रेस छात्र संघ मोर्चे (NSUI) ने भी झाड़ू लगाकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही राज्यपाल को ज्ञापन सौंप कर परीक्षाएं रद्द करने की मांग की.

फाइल फोटो.

भोपाल: मध्य प्रदेश में 29 जून से शुरू हो रही कॉलेज परीक्षाओं को रद्द करने के लिए प्राध्यापक संघ ने सरकार को एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया है. बात न मानने पर 22 जून से चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करने की भी चेतावनी दी है. कॉलेज प्राध्यापक संघ ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि किसी भी कॉलेज में कोरोना संक्रमण से बचाव के पर्याप्त उपाय नहीं किए गए हैं. इससे कोरोना संक्रमण छात्रों, प्रोफेसरों में फैल सकता है. संघ ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए व्यवस्था न होने से छात्रों के परिजन भी चिंतित हैं.

वहीं, बरकत उल्लाह यूनिवर्सिटी में कांग्रेस छात्र संघ मोर्चे (NSUI) ने भी झाड़ू लगाकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही राज्यपाल को ज्ञापन सौंप कर परीक्षाएं रद्द करने की मांग की. एनएसयूआई ने कहा कि कोविड-19 से बचने के लिए परीक्षा हॉल में पर्याप्त इंतजाम नहीं किए गए हैं. इससे प्रोफेसर और छात्रों में कोरोना संक्रमण फैलने का डर है.

सिपाही को कुचलकर मारा, बताया था हादसा, आरोपियों की तलाश में पुलिस

आपको बता दें कि बीते दिनों प्राध्यपक संघ ने 29 जून से शुरू होने वाली स्नातक (UG) और परास्नातक (PG) की फाइनल ईयर की परीक्षाओं को निरस्त करने की मांग की थी. प्राध्यपक संघ ने कहा था कि राज्य के अधिकतर कॉलेजों के प्रोफेसरों की आयु 50 वर्ष से ज्यादा है. इससे उनमें कोरोना संक्रमण फैलने का डर है.

Watch Live TV-

Trending news