भाजपा करेगी मप्र विधानसभा चुनाव में 200 सीटें पार: राकेश सिंह

बीजेपी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि प्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनेगी.

भाजपा करेगी मप्र विधानसभा चुनाव में 200 सीटें पार: राकेश सिंह
राकेश सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव हमारे लिए चुनौती नहीं, अवसर है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/भोपाल: बीजेपी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने देवास के खातेगांव में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनेगी और इस बार 200 से ज्यादा सीटें मिलेगी. सिंह ने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव में हमारे सामने कोई चुनौती नहीं है. चुनाव हमारे लिए चुनौती नहीं, अवसर है. हमारी सरकार ने जनकल्याण के इतने काम किए हैं कि कार्यकर्ता विश्वास के साथ जनता के बीच जाएंगे और चौथी बार भी परिश्रम की पराकाष्ठा कर जनता के विश्वास से अबकी बार 200 पार करेंगे. आपको बता दें कि प्रदेश में कुल 230 विधानसभा सीटें हैं. इनमें से 165 विधानसभा सीटें बीजेपी के खाते मे हैं. 

अबकी बार, 200 पार- राकेश सिंह
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष गुरुवार की सुबह इंदौर से होशंगाबाद के लिए रवाना हुए. उन्होंने इंदौर में खजराना गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना की. इंदौर से होशंगाबाद जाते वक्त रास्ते में उनका कई स्थानों पर जोरदार स्वागत हुआ. खातेगांव के तीन बत्ती चौराहा पर सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे पास देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व है, जो आज पूरे विश्व का नेतृत्व कर रहे हैं. अमित शाह जैसे कुशल रणनीतिकार और प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जैसा नेतृत्व हमें मिला है. कार्यकर्ता अपनी मेहनत के बूते मिशन 2018 और 2019 को साकार करेंगे. आपको बता दें कि भाजपा ने इस बार नारा दिया है, अबकी बार 200 पार. इसी के आधार पर जीत के तमाम दावे किए जा रहे हैं. 

लोकसभा अध्यक्ष से लिया आर्शीवाद
राकेश सिंह संदलपुर, पिपल्यानानकर, बोरधा, नसरूल्लागंज, रेहटी, सलकनपुर, बुधनी होते हुए होशंगाबाद रवाना हुए. इस दौरान विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इससे पहले इंदौर में दर्शन के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के निवास पहुंचकर उनका आशीर्वाद लिया. उनके साथ पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, प्रदेश उपाध्यक्ष सुदर्शन गुप्ता, प्रदेश महामंत्री विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर मौजूद थे.