मध्य प्रदेश : रेप पीड़िता की जान को खतरा, खुलेआम घूम रहे आरोपी
Advertisement

मध्य प्रदेश : रेप पीड़िता की जान को खतरा, खुलेआम घूम रहे आरोपी

मध्य प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों के साथ हो रहे दुराचार हैं कि थमने का नाम ही नहीं ले रहे.

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में रेप पीड़िता को जान से मारने की धमकी

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों के साथ हो रहे दुराचार हैं कि थमने का नाम ही नहीं ले रहे. ऐसे में एक बार फिर महिला से रेप और फिर उसे जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है. मामला मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के दरदौरा गांव का है, जहां 30 साल की महिला के साथ रेप और फिर उसे जान से मारने की धमकी दे कर उस पर बयान बदलने और केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है. बता दें कि महिला जब अपने पति के साथ बाजार से घर लौट रही थी तभी गांव के एक युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. युवती ने जब दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाई तो आरोपी फरार हो गया और युवती पर रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बनाने लगा. 

  1. रेप पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव
  2. महिला को दे रहे जान से मारने की धमकी
  3. टीकमगढ़ के ग्राम दरदौरा का मामला

नहीं पकड़ा गया आरोपी
महिला ने अपने साथ हुए दुष्कर्म का मामला तो दर्ज करा दिया लेकिन पुलिस अब तक आरोपी को पकड़ नहीं पाई है. पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है और जांच में जुटी है. बता दें कि पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है जिसे लेकर आरोपी उस पर और उसके पति पर मामला वापस लेने का दबाव बना रहा है. अब पीड़िता अपनी शिकायत लेकर एसपी के पास गई है. पीड़िता ने एसपी से आरोपियों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है. 

बाजार से पति के साथ घर लौट रही थी युवती
बता दें कि मामला उस वक्त का है जब महिला अपने पति के साथ बाजार से घर लौट रही थी. उसी दौरान गांव के कुछ युवक महिला के पति को धमकाते हुए निकले इसके बाद एक युवक ने महिला को पकड़कर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और किसी को कुछ न बताने की हिदायत देते हुए छोड़ दिया. लेकिन महिला ने जब अपने साथ हुए दुष्कर्म को लेकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो आरोपी उस पर बयान वापस लेने का दबाव बनाने लगे. 

मध्य प्रदेश में कितनी सुरक्षित महिलाएं
मध्य प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते दुराचार देख कर हर किसी के मन में यही सवाल है कि मध्य प्रदेश में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश में लाख दावे कर चुके हैं, लेकिन इसका दुराचारियों पर कोई खौफ होता नजर नही आ रहा है. नए कानून बनने के बाद भी दुराचारी बेखौफ घटनाओं को लगातार अंजाम देते दिखाई दे रहे है.

Trending news