close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भोपालः किराना व्यापारी के घर घुसी बदमाशों की टोली, बंधक बनाकर लूट लिए लाखों

बैरागढ़ के खजूरी थाना अंतर्गत बकानिया गांव में डकैती का मामला सामने आया है यहां 10 से 12 की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने बैरागढ़ के बड़े किराना व्यापारी सुभाष जैसवाल पर धारदार हथियार से हमला कर उन्हें और उनकी पत्नी को बंधक बना लिया और घर मे रखे लाखों के जेवर और नगदी ले उड़े.

भोपालः किराना व्यापारी के घर घुसी बदमाशों की टोली, बंधक बनाकर लूट लिए लाखों
(फाइल फोटो)

भोपालः बैरागढ़ के खजूरी थाना अंतर्गत बकानिया गांव में डकैती का मामला सामने आया है यहां 10 से 12 की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने बैरागढ़ के बड़े किराना व्यापारी सुभाष जैसवाल पर धारदार हथियार से हमला कर उन्हें और उनकी पत्नी को बंधक बना लिया और घर मे रखे लाखों के जेवर और नगदी ले उड़े. घटनाक्रम में किराना व्यापारी बदमाशों के हमले में जख्मी हो गए. सुभाष जैसवाल ने बताया की बुधवार की रात 3:00 बजे के बाद 10 से 12 लोग मुख्य द्वार का लॉक तोड़कर उनके घर मे घुस गए और घर में सो रही उनकी पत्नी और उनके साथ मारपीट कर उन्हें बंधक बना लिया.

बदमाशों ने लॉकर का लॉक तोड़कर 25 से 30 तोला सोना और 7 लाख रुपए की नगदी पर हाथ साफ कर गए. जाते-जाते बदमाश दंपत्ति को साड़ी से बांधकर फरार हो गए. व्यापारी की पत्नी माधुरी जैसवाल ने बताया कि रात को अचानक जैसे ही उनकी नींद खुली तो उन्होंने देखा कि 4 लोग उनके बिस्तर पर खड़े हुए हैं और 8 से 10 लोग कमरे में हैं. जैसे ही उन्होंने अपने पति को जगाया दो लोगों ने उनका मुह दबा दिया और दो लोग उनके पति के ऊपर बैठ गए और उन दोनों से मारपीट करने लगे.

देखें LIVE TV

इसी दौरान अन्य बदमाशों ने कबर्ड से नगदी और जेवरात पर हाथ साफ करना शुरू कर दिया. आवाजें सुनकर दंपत्ति का बेटा जो कि ऊपर के कमरे में सो रहा था, जाग गया और नीचे आ गया. बेटे को देखकर बदमाश उसकी और दौड़े तो उसने खुद को पूजा के कमरे में अंदर से बन्द कर लिया और जोर- जोर से आवाज लगाने लगा. जिसके बाद बदमाश वहां से भाग गए.

कभी इस महल में चलती थी विधानसभा, नक्काशियों पर आज भी है सोने की पॉलिश

लड़के की आवाज सुनकर बहु भी नीचे आ गई, लेकिन तब तक सभी बदमाश भाग चुके थे. जिसके बाद बहु ने घर की लाइट जलाई और उनके हाथ पैर खोले. इसके साथ ही पड़ोस में रहने वाले डेरी संचालक को आवाज लगाई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया. घटना में व्यापारी के सिर में बदमाशों ने किसी औजार या हथियार से हमला किया था, जिससे उनके सिर से खून बह रहा था. पुलिस ने घायल व्यापारी को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज किया गया और उनके सिर में 5 टांके लगाए गए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.