मध्य प्रदेशः RSS की तीन दिवसीय बैठक आज से शुरू, राजनीतिक विषयों पर हो सकती है अहम चर्चा
Advertisement

मध्य प्रदेशः RSS की तीन दिवसीय बैठक आज से शुरू, राजनीतिक विषयों पर हो सकती है अहम चर्चा

कृष्ण गोपाल शारीरिक बौद्धिक संगठनों के साथ भाषाई समूह से बात करेंगे साथ कवर्ड केंपस के साथ सभी वर्गों के बीच शाखाओं की संख्या पर भी चर्चा होगी.

(फाइल फोटो)

भोपालः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की तीन दिवसीय बैठक आज से भोपाल के सरस्वती विद्या प्रतिष्ठान प्रज्ञा दीप में शुरू हो चुकी है. बैठक में संघ के सह सरकार्यवाह एम कृष्ण गोपाल मौजूद हैं. आज संघ के प्रचारकों के साथ बैठक हो रही है इसमें संघ के आगामी कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा हो रही है. कृष्ण गोपाल शारीरिक बौद्धिक संगठनों के साथ भाषाई समूह से बात करेंगे साथ कवर्ड केंपस के साथ सभी वर्गों के बीच शाखाओं की संख्या पर भी चर्चा होगी.

वहीं कल संघ के अनुसांगिक संगठनों के साथ समन्वय बैठक होगी, जिसमें राजनीतिक विषयों पर चर्चा होगी. इस संबंध में बैठक में भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुहास भगत भोपाल नगर के पार्टी पदाधिकारी विजेश लुणावत, रामेश्वर शर्मा, विधायक कृष्णा गौर और जिला अध्यक्ष विकास वीरानी मौजूद रहेंगे. बैठक में वर्तमान राजनीतिक हालातों चर्चा होगी और साथ ही इस बात पर भी चर्चा होगी कि वर्तमान राजनीतिक हालातों में किस तरह के सुधार की जरूरत है. 

देखें लाइव टीवी

बिहार: दानापुर में मॉब लिंचिग, बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने तीन लोगों को जमकर पीटा

बता दें राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के छह सरकार्यवाहक इस तरह की बैठकें महानगरों में लेने वाले हैं. जिनमें भोपाल महानगर की बैठक कृष्ण गोपाल ले रहे हैं, इस दौरान अनौपचारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता कृष्ण गोपाल से वर्तमान राजनीतिक हालातों पर चर्चा कर सकते हैं.

Trending news