आधी रात को शराब के नशे में पुलिसकर्मी ने की ऐसी हरकत, एसपी ने सस्पेंड कर दिए जांच के आदेश

लोगों ने उसकी वीडियो भी बना ली. पूछताछ में आरोपी आरक्षक ने बताया कि वह सिविल लाइन थाने में तैनात है और यहां किसी व्यक्ति से मिलने आया था. 

आधी रात को शराब के नशे में पुलिसकर्मी ने की ऐसी हरकत, एसपी ने सस्पेंड कर दिए जांच के आदेश
आरोपी पुलिसकर्मी. (वीडियो ग्रैब इमेज)

सतनाः मध्य प्रदेश के सतना में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत होकर आधी रात में एक व्यक्ति के घर में घुस गया. जिसके बाद घर के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. वहीं पुलिसकर्मी की इस हरकत पर सतना के एसपी ने उसे निलंबित कर दिया है और मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. 

खबर के अनुसार, पुलिस आरक्षक विष्णु देव गौतम बुधवार को शराब के नशे में धुत होकर देर रात करीब 12 बजे चकबंदी इलाके में आनंद पटनहा के घर की छत पर चढ़ गया. इस दौरान घर वालों ने उसे पकड़ लिया. जब उससे घर आने का कारण पूछा गया तो वह अनाप-शनाप बोलने लगा. दरअसल वह शराब के नशे में धुत था. 

जो पायलट बन भरना चाहता था उड़ान वो अब कर रहा मोबाइल रिपेयरिंग, ये है वजह

इस दौरान लोगों ने उसकी वीडियो भी बना ली. पूछताछ में आरोपी आरक्षक ने बताया कि वह सिविल लाइन थाने में तैनात है और यहां किसी व्यक्ति से मिलने आया था. लेकिन जब उसे बताया कि यहां उस नाम का कोई व्यक्ति नहीं रहता तो वह इसका कोई जवाब नहीं दे पाया. इसके बाद लोगों ने डायल 100 से पुलिस को बुला लिया. 

पुलिसकर्मी आरोपी को थाने ले गए. वहीं पुलिसकर्मी की शर्मनाक करतूत पर सतना एसपी धर्मवीर सिंह ने उसे सस्पेंड कर दिया है और मामले की जांच के आदेश दिए हैं. 

मसाज की आड़ में चल रहा था देहव्यापार, ग्राहक बनकर गई पुलिस ने किया पर्दाफाश

WATCH LIVE TV