close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः रायसेन में पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी यात्री बस, 6 की मौत, 18 घायल

मध्य प्रदेश के रायसेन में एक यात्री बस अनियंत्रित होकर रीछन नदी में गिर गई, जिसमें दो महिला और एक बच्चे सहित 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.

मध्य प्रदेशः रायसेन में पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी यात्री बस, 6 की मौत, 18 घायल

रायसेनः मध्य प्रदेश के रायसेन में एक यात्री बस अनियंत्रित होकर रीछन नदी में गिर गई, जिसमें दो महिला और एक बच्चे सहित 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं इस हादसे में 18 लोग घायल हो गए, जिन्हें मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने प्रशासन की मदद से बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में से 11 को गंभीर हालत के चलते भोपाल रेफर किया गया है और 7 को रायसेन अस्पताल में ही रखा गया है, जहां इनका इलाज जारी है.

घटना देर रात 1 बजे की है. ओम साईं राम कंपनी की यात्री बस इंदौर से छतरपुर जा रही थी, जिसमे करीब 45 यात्री सवार थे. तभी दरगाह के पास रीछन नदी के पुल पर गड्ढे में पहिया आ जाने के कारण अनियंत्रित होकर 50 फीट नीचे गिर गई. रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और एसपी मोनिका शुक्ला सहित पूरा प्रशासन मौके पर पहुंचा और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया.

देखें LIVE TV

रायसेन: मड चैलेंज रैली में दौड़ीं गाड़ियां, स्टंट और रफ्तार के जुनून में डूबे लोग

रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव घायल हो गए. वहीं कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और एसपी मोनिका शुक्ला घायलों को देखने जिला अस्पताल पहुंचे. वहीं रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने एक गंभीर घायल को इलाज के लिए 5 हजार और घायलों को दस-दस हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि ब्लड बैंक से देने की घोषणा की है. वहीं कलेक्टर ने बताया कि क्रेन द्वारा बस को बाहर निकाला गया, जिसमें दो साल के मासूम बच्चे की लाश मिली है.