MP Tourism ने बॉलीवुड के निर्देशकों-निर्माताओं को लिखा पत्र, राज्य में शूटिंग का दिया न्यौता
Advertisement

MP Tourism ने बॉलीवुड के निर्देशकों-निर्माताओं को लिखा पत्र, राज्य में शूटिंग का दिया न्यौता

मध्य प्रदेश टूरिज्म ने सुभाष घई, महेश मांजरेकर, अनुराग बसु, अजय देवगन, अब्बास मस्तान, आमिर खान, संजय लीला भंसाली, डेविड धवन, करण जौहर, आशुतोष गोवारिकर, आदित्य चोपड़ा, सतीश कौशिक और अनीश बज्मी जैसे दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टरों को पत्र भेजा है.

मध्य प्रदेश टूरिज्म

भोपाल: मध्य प्रदेश टूरिज्म ने बॉलीवुड को राज्य में फिल्म शूटिंग करने का न्यौता दिया है. टूरिज्म विभाग ने बॉलीवुड के करीब 15 बड़े फिल्म प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स को पत्र लिखकर उनकी आने वाली फिल्मों की शूटिंग मध्य प्रदेश में करने की गुजारिश की है. टूरिज्म विभाग ने साथ ही प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स को राज्य में फिल्म शूट करने पर मिलने वाली सब्सिडी और तमाम दूसरी रियायतों की जानकारी भी दी. 

मध्य प्रदेश टूरिज्म ने सुभाष घई, महेश मांजरेकर, अनुराग बसु, अजय देवगन, अब्बास मस्तान, आमिर खान, संजय लीला भंसाली, डेविड धवन, करण जौहर, आशुतोष गोवारिकर, आदित्य चोपड़ा, सतीश कौशिक और अनीश बज्मी जैसे दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टरों को पत्र भेजा है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में पहले भी छिटपुट फिल्मों की शूटिंग होती रही है.

एमपी टूरिज्म बोर्ड इसके जरिए प्रदेश में रोजगार को बढ़ावा देना चाहता है. राज्य प्रदेश सरकार एमपी में शूट होने वाली फिल्मों को वित्तीय सहायता देने के लिए भी तैयार है. मध्य प्रदेश को और विकसित बनाने के लिए सरकार ये कदम उठा रही है. आपको बता दें कि IIFA अवार्ड 2020 का आयोजन भी मध्य प्रदेश में हो रहा है. 

Trending news