मध्य प्रदेशः त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस से टकराया तेज रफ्तार ट्रक, पटरी से उतरे दो कोच
Advertisement

मध्य प्रदेशः त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस से टकराया तेज रफ्तार ट्रक, पटरी से उतरे दो कोच

 हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई है. वहीं कुछ ट्रेन में सवार कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं.

(फोटो साभार- ANI)

रतलामः मध्यप्रदेश में गोधरा और रतलाम के बीच गुरुवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस से जा टकराया. जहां एक ओर ट्रक के एक्सप्रेस से टकराने के बाद दो कोच बेपटरी हो गए तो वहीं ट्रक के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई है. वहीं ट्रेन में सवार कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं. बता दें हादसा सुबह 6:45 बजे के करीब का है. 

गुरुवार सुबह 6:44 की घटना
पुलिस ने हादसे की वजह ट्रक की तेज रफ्तार बताई है. हादसे के दौरान ट्रक की रफ्तार इतनी अधिक थी कि अनियंत्रित ट्रक थांदला स्टेशन के पास समपार फाटक क्रमांक-61 के बूम को तोड़कर गाड़ी संख्या 12431 (त्रिवेंद्रम-निजामुद्दीन) राजधानी एक्सप्रेस से जा टकराया और यह हादसा हो गया. जिसके चलते एक्सप्रेस के दो कोच पटरी से उतर गए और ट्रक हवा में उछलकर दूर जा गिरा.

रेलवे ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर
हादसे के बाद जिन दो कोचों को नुकसान पहुंचा है उसके यात्रियों को दूसरे कोच में शिफ्ट कर दिया गया और दोनों कोच को घटनास्थल पर ही छोड़कर राजधानी एक्सप्रेस को रवाना कर दिया गया. वहीं घटना की जानकारी के लिए रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिए हैं. ट्रेन हादसे की जानकारी इन नंबरों पर ली जा सकती हैं.

रतलाम हेल्पलाइन नंबर
Enquiry 01472-230126, 
HTC 07412-232230
CMI 01472-232382
Rly Numbers  44131, 45553, 44217.

ये भी देखे

Trending news