close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः शिवपुरी में कार और ट्रक की भिड़ंत में दो की मौत, 2 घायल

घटना के बाद दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज जारी है. वहीं डॉक्टर्स का कहना है कि दोनों घायलों की हालत काफी गंभीर है.

मध्य प्रदेशः शिवपुरी में कार और ट्रक की भिड़ंत में दो की मौत, 2 घायल
घटना शिवपुरी के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के कलोथरा फाटक के पास की है

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के शिवपुरी में शनिवार की सुबह एक सड़क हादसे में 2 लोगों की जान चली गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज जारी है. वहीं डॉक्टर्स का कहना है कि दोनों घायलों की हालत काफी गंभीर है. हादसे में दोनों युवकों को काफी गंभीर चोटें आई हैं. 

मिली जानकारी के मुताबिक घटना शिवपुरी के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के कलोथरा फाटक के पास की है. जहां शिवपुरी से ग्वालियर की तरफ जा रही कार एक ट्रक से टकरा गई. घटना में दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो घायलों का इलाज जारी है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

देखें लाइव टीवी

बदायूं में दर्दनाक हादसा, गेहूं से लदा ट्रक पलटा, 7 लोगों की मौत, 5 गंभीर घायल

हादसे के दौरान घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि शिवपुरी की तरफ से आ एक कार एक सड़क किनारे खड़े ट्रक से जाकर टकरा गई. कार में चार लोग थे, जिनमें से दो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी. इस हादसे के वक्त कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके चलते यह दुर्घटना घटी. हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद हादसे में घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल के लिए रवाना किया गया.

Madhya Pradesh: Two dead and 2 injured in an accident in an accident in Shivpuri

जयपुर: एनएच-21 पर पैदल जा रहे यात्रियों को टैंकर ने मारी टक्कर, 1 की मौत

हादसे में मृत युवकों के नाम रजा खान, जावेद खान, शराफत अली और बल्लू पठान है. मृतकों में से तीन आगरा के जबकि एक धौलपुर का निवासी बताया जा रहा है. पुलिस ने मृतकों और घायलों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है.