close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: गणेश उत्सव में भजन संध्या के दौरान हुआ हादसा, 2 महिलाओं की मौत, 5 घायल

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक गांव में संध्या आरती के दौरान के हादसा हो गया. गांव के एक घर में गणेश पूजा में चल रही थीं जहां दीवार गिरने से वहां मौजूद दो औरतों की मौत हो गई और पांच घायल हो गईं.   

MP: गणेश उत्सव में भजन संध्या के दौरान हुआ हादसा, 2 महिलाओं की मौत, 5 घायल
गणेश उत्सव (फोटो फाइल)

नई दिल्ली: गणेश चतुर्थी का त्योहार 10 दिनों से पूरे देश में बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. आज अनंत चौदस के मौके पर बप्पा की विदाई की जा रही है. इससे पहले बुधवार रात को कई जगह पंडालों गजानन की आरती की गई. इस दौरान मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक गांव में संध्या आरती के दौरान के हादसा हो गया. गांव के एक घर में गणेश पूजा में चल रही थीं जहां दीवार गिरने से वहां मौजूद दो औरतों की मौत हो गई और पांच घायल हो गईं. 

सागर जिले के बमूराकुंज गांव में खिलान सिंह के घर में गणेश उत्सव में भजन संध्या का आयोजन चल रहा था. उसी समय दीवार गिरने से वहां मौजूद करीब सात महिलाएं घायल हो गई जिन्हें स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां इलाज के दौरान दो महिलाओं की मौत हो गई. 

MP: बारिश से परेशान लोगों ने कराया मेंढक-मेंढकी का तलाक, पहले करवाई थी शादी

घटना की जानकारी मिलते ही घायलों को देखने स्थानीय विधायक और मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव अस्पताल पहुंचे. घायल महिलाओं की स्थिति को देखते हुएनेता प्रतिपक्ष ने इलाज हेतु जिला चिकित्सालय सागर रेफर कराया जहां पांच महिलाओं का इलाज जारी है. घायल महिलाओं की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. बता दें कि घर की दीवार गिरने के पीछे पिछले कई दिनों से हो रही बारिश वजह बनी.