MP: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कल करेंगे वर्चुअल रैली, गिनाएंगे मोदी सरकार की उपलब्धियां
Advertisement

MP: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कल करेंगे वर्चुअल रैली, गिनाएंगे मोदी सरकार की उपलब्धियां

पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) के सौदेबाजों की सरकार वाले बयान को लेकर बीजेपी अध्यक्ष ने पलवटवार किया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ के कार्यकाल में मंत्रालय दलाली का अड्डा बन गया था.

फाइल फोटो.

भोपाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के 1 साल पूरा होने पर कल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) मध्य प्रदेश की वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे. इस दौरान वे मोदी सरकार के विभिन्न कार्यों का जिक्र करेंगे. इस बात की जानकारी मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने दी. उन्होंने कहा कि इस रैली में सीएम शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद गहलोत सहित 1 लाख से ज्यादा लोग ऑनलाइन शामिल होंगे.

वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) के सौदेबाजों की सरकार वाले बयान को लेकर बीजेपी अध्यक्ष ने पलवटवार किया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ के कार्यकाल में मंत्रालय दलाली का अड्डा बन गया था. साथ ही उन्होंने दिग्विजय सिंह के दीपक जोशी की तारीफ और दीपक जोशी की नाराजगी पर भी सवाल उठाया.

2-3 दिनों में बदल जाएगा मध्य प्रदेश के मौसम का मिजाज, जानिए किन जिलों में बरसेंगे बादल

विष्णुदत्त शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस शासनकाल में दिग्विजय सिंह ने पूरे प्रदेश को बर्बाद कर बंटाधार कर दिया था. इसके अलावा विष्णुदत्त ने राज्यसभा चुनाव को भी लेकर कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा, बसपा विधायक किसको वोट करेंगे यह उनको तय करना है. इस मामले में कांग्रेस को बीच में नहीं आना चाहिए.

Watch Live TV-

Trending news