close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः बिजली कटौती को लेकर वायरल हुआ ऑडियो, कांग्रेस-बीजेपी में मचा घमासान

रतलाम में बिजली कटौती के वायरल वीडियो को लेकर राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गए हैं. दरअसल, वायरल आडियो में रतलाम का भी जिक्र है और चुनाव के पहले ज्यादा बिजली कटौती किये जाने का जिक्र है.

मध्य प्रदेशः बिजली कटौती को लेकर वायरल हुआ ऑडियो, कांग्रेस-बीजेपी में मचा घमासान
बिजली की अघोषित कटौती से पूरे मध्य प्रदेश की जनता परेशान है.

रतलामः मध्य प्रदेश में इन दिनों बिजली कटौती लोगों के लिए सिर दर्द बनी हुई है. ऐसे में बिजली कटौती के वायरल ऑडियो पर रतलाम में घमासान मचा हुआ है. बता दें इन दिनों बिजली कटौती को लेकर एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें बिजली कटौती क्षेत्रों में रतलाम का भी जिक्र है. वहीं रतलाम, झाबुआ संसदीय सीट में उप चुनाव होना है, जिसके चलते यह वायरल ऑडियो राजनीतिक दलों के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. रतलाम में बिजली कटौती के वायरल वीडियो को लेकर राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गए हैं और बीजेपी-कांग्रेस एक दूसरे को प्रदेश में जारी बिजली कटौती के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा है. 

ऐसे में अब रतलाम में इस वायरल ऑडियो को लेकर कांग्रेस बीजेपी में घमासान छिड़ गया है. प्रदेश महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष ने वायरल ऑडियो को लेकर जहां भाजपा पर साजिश का आरोप लगाया है और कहा कि इस आडियो से साफ है कि इसमें अधिकारी और भाजपा की मिली भगत है और कमलनाथ सरकार को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. वहीं भाजपा नेता पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी इस मामले में जांच की बात कहते हुए कह रहे हैं कि इस तरह से कोई साजिश नही करता यदि की है तो जांच हो.

राहुल गांधी का PM मोदी- BJP पर निशाना, कहा- 'नफरत का जवाब हम प्यार से देंगे'

देखें लाइव टीवी

मध्यप्रदेश : युवा व्यवसाइयों की अनोखी पहल, वोटिंग करने पर दिया 20 फीसदी छूट का ऑफर

आपको बता दें कि इस वायरल ऑडियो में रतलाम में चुनाव का जिक्र है और आने वाले समय में रतलाम झाबुआ ससंदीय छेत्र के झाबुआ विधान सभा में उप चुनाव होना है. यहां से विधायक रहे जी एस डामोर अब लोक सभा से सांसद चुनाव जीत चुके हैं और वे अब सांसद बने रहेंगे. विधान सभा से इस्तीफा देंगे, ऐसे में अब प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति इस सीट पर जीत के बाद और मजबूत हो सकती है. इसलिए अब यह सीट दोनों पार्टी के लिए बहुत महत्वपूर्ण हो गया है.