पति पर था अवैध संबंध का शक, हत्या कर किचन में दफनाया शव और कब्र पर बनाती रही खाना

मामला अनूपुर जिले के अमरकंटक (Amarkantak) थानाक्षेत्र के करौदा टोला का है, जहां एक महिला पर आरोप लगा है कि पहले तो उसने अपने पति की हत्या कर दी और उसके बाद शव को किचन में दफना दिया.

पति पर था अवैध संबंध का शक, हत्या कर किचन में दफनाया शव और कब्र पर बनाती रही खाना
कब्र के ऊपर ही खाना बना रही थी महिला.

अनूपपुरः मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले (Anuppur District) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला पर अपने ही पति की हत्या (Murder) का आरोप लगा है. मामला अनूपुर जिले के अमरकंटक (Amarkantak) थानाक्षेत्र के करौदा टोला का है, जहां एक महिला पर आरोप लगा है कि पहले तो उसने अपने पति की हत्या कर दी और उसके बाद शव को किचन में दफना दिया. यही नहीं महिला एक महीने से उसी के ऊपर खाना बना रही थी. पेशे से वकील मोहित प्रसाद बनावल एक महीने से लापता था, पत्नी प्रतिमा बनावल ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. ताकि कोई उसपर शक ना कर सके.

इस बीच मोहित का बड़ा भाई अर्जुन जब भी मोहित के बारे में उसकी पत्नी से पूछता तो वो गाली गलौज करने लगती और घर में कभी नहीं आने देती थी. जिसपर मोहित को शक हुआ तो उसने आसपास के लोगों को इकट्टा किया. इस दौरान हमेशा की तरह लोगों के साथ मोहित की पत्नी गाली गलौज करने लगी और घर में ताला लगाकर चली गई. जिसके बाद लोगों को घर के अंदर से बदबू आई तो पुलिस को सूचना दी.

पाकिस्तान की जेल में बंद बारेलाल को वापस लाने के लिए परिजनों ने सरकार से लगाई गुहार

पुलिस के पहुंचने पर पूरा मामला सामने आ गया, जहां पुलिस को किचन से सड़ी गड़ी अवस्था में मोहित का शव मिला. पुलिस ने आरोपी प्रतिमा से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पति की हत्या की बात कबूल की और अपने जेठ गनाराम पर हत्या में साथ देने का आरोप लगाया. आरोपी महिला के मुताबिक उसके पति का जेठानी से अवैध संबंध थे. ये बाद उसके जेठ गनाराम को भी पता थी. तो दोनों ने मिलकर मोहित का हाथ-पैर बांधकर गला रेतकर हत्या कर दी और शव किचन में दफना दिया. 

इंदौर: पिता ने मोबाइल पर खेलने से मना किया, 10वीं की छात्रा ने लगा ली फांसी

वहीं महिला के आरोपों को गनाराम ने झूठा बताते हुए खुद को बेकसूर बताया है और महिला पर आरोप लगाया है कि महिला झूठ बोल रही है और उसे फंसाने की कोशिश कर रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है और महिला के जेठ गनाराम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.