MP: सड़क पर अदालत लगाकर जजों ने सुनाया फरमान, मंत्री के वाहन का काट दिया चालान

शहर में चार स्थानों पर न्यायाधीशों ने कोर्ट लगाई. इस दौरान मंत्री के हूटर लगे वाहन को भी मजिस्ट्रेट ने रोका लिया और फिर चालानी कार्रवाई की.

MP: सड़क पर अदालत लगाकर जजों ने सुनाया फरमान, मंत्री के वाहन का काट दिया चालान
मंत्री के हूटर लगे वाहन का कटा चालान

देवास:  मध्य प्रदेश के देवास में बिगड़ी यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए कोर्ट को सड़क पर आना पड़ा और वाहनों पर चालान की कार्रवाई करनी पड़ी. आज शहर में चार स्थानों पर न्यायाधीशों ने कोर्ट लगाई. इस दौरान मंत्री के हूटर लगे वाहन को भी मजिस्ट्रेट ने रोका लिया और फिर चालानी कार्रवाई की.

दरअसल मैजिक वाहनों की वजह से सड़कों पर लंबा जाम लग जाता है. जिससे लोगों को पेरशानियों का सामना करना पड़ता है. इसे लेकर कई बार शिकायत की गई है. इसी समस्या के समाधान के लिए न्यायाधीशों ने शहर में चार स्थानों पर कोर्ट लगाई. इस दौरान जजों ने मैजिक वाहन, स्कूली वैन समेत अन्य वाहनों पर चालानी कार्रवाई कर दस्तावेज जांचे.

इसी दौरान कैबिनेट मंत्री सुरेंद्र बघेल का चालक अपने दो अन्य साथियों के साथ वाहन लेकर जा रहा था. इस वाहन पर हूटर लगा हुआ था. जिसे देखकर मजिस्ट्रेट ने वाहन को रोका और फिर कागजत की पड़ताल की. मजिस्ट्रेट ने कागज पूरे ना होने और हूटर की वजह से वाहन पर चालानी कार्रवाई की. बाताय जा रहा है कि आज न्यायाधीशों ने करीब 25 से अधिक वाहनों पर कार्रवाई की है.