close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रतलाम: खून से सने मिले दंपति के शव, पुलिस ने जाहिर की हत्या की आशंका

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, दोनों पति-पत्नी अकेले रहते थे. पुलिस लाश को पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए जावरा हॉस्पिटल भेज दिया. 

रतलाम: खून से सने मिले दंपति के शव, पुलिस ने जाहिर की हत्या की आशंका
लाशें अलग-अलग कमरों में थीं. दोनों के सिर में चोट बताई जा रही है. लाश एक दिन पुरानी लग रही है.

रतलाम: रतलाम जिले के जावरा में एक दंपति की उनके ही घर में रक्तरंजित लाश मिली है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची. पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि घर में पति-पत्नी की लाश खून से लथपथ बरामद हुई. इसकी जानकारी सबसे पहले पड़ोसी महिला को मिली. लाश देखकर पड़ोसी महिला घबरा गई और उसने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया. 

घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को फोन कर दी गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर सीएसपी अगम जैन, जावरा शहर थाना प्रभारी सहित एफएसएल अधिकारी पहुंचे. एफएसएल अधिकारी ने दोनों लाशों का परीक्षण किया. लाशें अलग-अलग कमरों में थीं. दोनों के सिर में चोट बताई जा रही है. लाश एक दिन पुरानी लग रही है. पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, दोनों पति-पत्नी अकेले रहते थे. पुलिस लाश को पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए जावरा हॉस्पिटल भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घर में खून से सनी ईटें भी बरामद हुई हैं.

 

बताया जा रहा है कि दंपति के शव घर में संदिग्ध अवस्था में मिले है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है. प्रारंभिक तौर पर पुलिस हत्या की आशंका से जाहिर कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकेगा.