close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नाबालिग साली को लेकर रफूचक्कर हुआ था मुकीम शेख, ऐसे फेल हो गई फुलप्रूफ प्लानिंग

आरोपी मुकीम शेख की शादी के बाद उसकी पहली पत्नी की मृत्यु हो गई थी. मुकीम ने दूसरा निकाह ताजिया नामक लड़की से किया था. 

नाबालिग साली को लेकर रफूचक्कर हुआ था मुकीम शेख, ऐसे फेल हो गई फुलप्रूफ प्लानिंग
मामले का खुलासा करते हुए थाना प्रभारी ललित सिंह जाट ने बताया कि आरोपी की पहली और दूसरी पत्नी के चार बच्चे हैं.

राकेश जैसवाल/खरगौन: मध्य प्रदेश के खरगोन शहर के कुम्हारवाड़ा इलाके में अपहरण और नाबालिग से बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, कुम्हारवाड़ा इलाके में रहने वाले मुकीम शेख ने दो शादियों एवं चार बच्चे होने के बाद भी दूसरी पत्नी की नाबालिग बहन का अपहरण कर उससे बलात्कार किया. आरोपी ने नाबालिग साली के साथ खुद के तीन वर्ष के बच्चे का भी अपहरण किया, ताकि पत्नी कुछ बोल न सके. आरोपी दोनों का अपहरण कर महाराष्ट्र के नन्दूरबार भाग गया. दूसरी पत्नी ताजिया की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने महाराष्ट्र से पकड़ा. साथ ही नाबालिग को भी उसके चुंगल से छुड़ाया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपी मुकीम शेख की शादी के बाद उसकी पहली पत्नी की मृत्यु हो गई थी. मुकीम ने दूसरा निकाह ताजिया नामक लड़की से किया था. इस दौरान आरोपी की नाबालिग साली का उसके घर आना जाना था. इसी दौरान मुकीम ने नाबालिग को अपने चंगुल में फांस लिया और उसे भगाकर ले गया. मामले के बाद आरोपी की पत्नी ताजिया की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मुकीम को महाराष्ट्र से धर दबोचा. 

मामले का खुलासा करते हुए थाना प्रभारी ललित सिंह जाट ने बताया कि आरोपी की पहली और दूसरी पत्नी के चार बच्चे हैं. नाबालिग को भगा ले जाते समय आरोपी ने अपने तीन वर्षीय बेटे को भी साथ ले लिया था. ताकि नई जगह रहने पर नाबालिग सहित आरोपी पर किसी को शंका न हो और पत्नी को भी डरा-धमका सके. पुलिस ने आरोपी पर पॉस्को एक्ट के साथ अपहरण और बलात्कार की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है.