close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रीवा: नाबालिग लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला युवक, लोगों ने की पिटाई, मामला दर्ज

स्थानीय लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की तथा मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने युवक को लोगों से छुड़ाते हुए थाने ले जाया गया.

रीवा: नाबालिग लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला युवक, लोगों ने की पिटाई, मामला दर्ज
पुलिस ने जांच में पाया कि युवक के द्वारा नाबालिग लड़की को गढ़ थाना क्षेत्र से अपहरण करके रीवा लाया गया था.

रीवा: रीवा के संजय गांधी अस्पताल मे रविवार सुबह एक युवक और युवती आपत्तिजनक हालात में पाए गए. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की. युवक और युवती को पुलिस की मदद से छुड़ाया गया. बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की को युवक के द्वारा अपहरण करके रीवा लाया गया था.

दरअसल, संजय गांधी अस्पताल में रविवार सुबह अफरा-तफरी का माहौल बन गया. लोगों ने एक युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में अस्पताल के कोने में पकड़ लिया. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि पकड़े गए युवक और युवती अस्पताल के अंदर संदिग्ध अवस्था में पाए गए थे. इसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की तथा मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने युवक को लोगों से छुड़ाते हुए थाने ले जाया गया.

 

पुलिस ने मामले की जांच की तो एक और ही तथ्य सामने आया. पुलिस ने जांच में पाया कि युवक के द्वारा नाबालिग लड़की को गढ़ थाना क्षेत्र से अपहरण करके रीवा लाया गया था. आरोपी युवक का नाम सतीश चौरसिया बताया जा रहा है. जो गढ़ कस्बे के पास के गांव का रहने वाला है. सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गढ़ थाने के लिए भेज दिया है तथा आरोपी के खिलाफ कई मामले पंजीबद्ध कर कार्यवाही की जा रही है.