close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सागर: मामूली विवाद में अधेड़ को जिंदा जलाया, 85 फीसदी जला, आरोपी फरार

आरोपी राहुल उसे अक्सर परेशान कर गाली-गलौच करता था. जिसको लेकर वह अक्सर परेशान रहता था.

सागर: मामूली विवाद में अधेड़ को जिंदा जलाया, 85 फीसदी जला, आरोपी फरार
पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला कायम कर लिया है और अब उसकी तलाश मे जुट गई है.

सागर:मध्य प्रदेश के सागर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. सागर के मोतीनगर थाना अंतर्गत पगारा रोड पर रहने वाला एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में जली अवस्था में मिला. परिजनों ने पड़ोसी द्वारा मामूली विवाद पर पेट्रोल डालकर आग लगा जान से मारने का प्रयास करने का आरोप लगाया है. घटनाक्रम मे गंभीर रुप से झूलझे व्यक्ति को इलाज के लिए बीएमसी मे भर्ती कराया गया है. तकरीबन 85 फीसदी जल चुका शख्स अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है. इस मामले में पीड़ित के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

पीड़ित राजेश दुबे के भाई के मुताबिक, घटनाक्रम शुक्रवार देर रात का है. जहां उसका भाई पड़ोस मे रहने वाले राहुल शर्मा के मकान के पास आग की लपटों से घिरा जली हुई हालात मे चीख पुकार करते हुए मिला. परिजनों ने तत्काल उसके शरीर पर लगी आग को बुझाया. इसके बाद परिजनो ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. परिजन पीड़ित की हालात बिगड़ती देख तत्काल उसे निजी वाहन से बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज लाए और भर्ती कराया. परिजनों के मुताबिक, राजेश मजदूरी का काम करता है. बीते कुछ दिन पहले उसका पड़ोस मे रहने वाले राहुल नामक व्यक्ति से किसी बात पर विवाद हो गया था. 

आरोपी राहुल उसे अक्सर परेशान कर गाली-गलौच करता था. जिसको लेकर वह अक्सर परेशान रहता था. बीते दिन भी राहुल के द्वारा उसके भाई राजेश के साथ गाली-गलौच की गई. कहासुनी बढ़ने पर आरोपी ने पीड़ित पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. वहीं, पुलिस भी इस मामले मे पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपी ओर पीड़ित के बीच पुराने विवाद को लेकर हुए गाली-गलौच के बाद आरोपी द्वारा जलाए जाने की बात कह रही है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला कायम कर लिया है और अब उसकी तलाश मे जुट गई है.