ग्वालियर: पारिवारिक कलह के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को मार ली गोली

बताया जा रहा है कि मृतका आशु चौहान के फोन पर उसके पिता का फोन आया था. जिसे बच्ची ने रिसीव किया और तब बच्ची ने नाना को पूरी घटना बताई. 

ग्वालियर: पारिवारिक कलह के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को मार ली गोली
मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से वारदात में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी पिस्टल, चले हुए दो कारतूस बरामद हुए हैं.(सांकेतिक फोटो)

ग्वालियर: ग्वालियर में पारिवारिक कलह के चलते एक पति ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल, माधौगंज थाना इलाके के बारह बीघा में रहने वाले सत्येंद्र सिंह चौहान ने पहले अपनी पत्नी आशु चौहान की लाइसेंसी पिस्टल से हत्या कर दी. इसके बाद में उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दोनों की शादी 5 साल पहले हुई थी, दोनों के एक 4 साल की बेटी भी हैं. जो इस वारदात के दौरान घर में मौजूद थी.

बताया जा रहा है कि मृतका आशु चौहान के फोन पर उसके पिता का फोन आया था. जिसे बच्ची ने रिसीव किया और तब बच्ची ने नाना को पूरी घटना बताई. बच्ची के बताने के बाद मौके पर पहुंचे नाना ने घर का हाल देखा तो, उनके होश उड़ गये. वे घर के दरवाजों को तोड़कर जब अपनी बेटी दामाद के कमरे में दाखिल हुए तो, दोनों की खून में लथपथ लाशें कमरे में पड़ी हुई थीं. उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी. परिजनों के मुताबिक मृतक सत्येंद्र सिंह चौहान बेरोजगार था. उसका अपनी पत्नी आशु चौहान से झगड़ा हो रहता था.

मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से वारदात में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी पिस्टल, चले हुए दो कारतूस बरामद हुए हैं. वहीं, फोरेंसिक टीम भी घटना की हर एंगल से जांच पड़ताल कर रहीं हैं. पुलिस के मुताबिक, जिस समय यह घटना हुई उस वक्त घर में पति-पत्नी और एक 4 साल की बच्ची मौजूद थी. फिलहाल, प्रारम्भिक पड़ताल में पुलिस इस घटना की वजह पति पत्नी के बीच कलह होना मान रही है. दोनों के शवों को पीएम के लिए भेजा गया हैं.