close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कमलनाथ सरकार के मंत्री की कार के आगे लेट गया शख्स, जानिए क्या है पूरा मामला

हाल ही में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक गंदे नाले की सफाई के लिए उसमें उतर गई थे. मंत्री की इस गांधीगिरी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

कमलनाथ सरकार के मंत्री की कार के आगे लेट गया शख्स, जानिए क्या है पूरा मामला
कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की कार के आगे सोमवार को एक शख्स अचानक लेट गया.

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक गंदे नाले की सफाई के लिए उसमें उतर गई थे. मंत्री की इस गांधीगिरी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं, वह एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की कार के आगे सोमवार को एक शख्स अचानक लेट गया. बताया जा रहा है कि प्रद्युम्न सिंह तोमर की कार के आगे लेटने वाला व्यक्ति एक व्यापारी है.

दरअसल, मध्यप्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर में कार से कहीं जा रहे थे. इसी दौरान कैबिनेट मंत्री की कार के सामने एक व्यापारी अचानक लेट गया. बताया जा रहा है कि प्रद्युम्न सिंह तोमर की कार के सामने लेटने वाला व्यापारी हरि सोनी है. व्यापारी महाराज बाड़ा पर कपड़ों की दुकान लगाता है. हाल ही में नगर निगम की टीम ने उसका करीब 30 हजार रुपये का सामान जब्त कर लिया था. बताया जा रहा है कि व्यापारी इस जब्ती से बहुत अधिक परेशान हो गया था. इसके चलते उसने कार के आगे लेटने का फैसला लिया. 

व्यापारी हरि सोनी ने नगर निगम के मदाखलत अधिकारी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. प्रद्युम्न सिंह तोमर की कार के आगे लेटने के बाद उसने अपनी बात मंत्री से कही. इस पर मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने उसे उचित कार्यवाही करवाने और पूरी मदद देने का भरोसा दिया.