close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दादी को बुढ़िया कहना पड़ा भारी, आपस में भिड़े परिवार के लोग, युवक की मौत

परिजनों ने बताया कि सिर्फ मामूली मजाक की बात पर यह विवाद उपजा था. पोते ने दादी को मजाक में बुढ़िया कह दिया था.

दादी को बुढ़िया कहना पड़ा भारी, आपस में भिड़े परिवार के लोग, युवक की मौत
पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम: हंसी ठिठोली करने से शायद ही किसी की जान गई होगी. लेकिन, मध्य प्रदेश में मजाक एक व्यक्ति की मौत का कारण बन गया. दरअसल, रतलाम के रावटी थाना क्षेत्र में दादी से मजाक इतना महंगा पड़ा कि परिवार में हुए खूनी संघर्ष के दौरान 1 शख्स की मौत हो गई. मामला रतलाम के रावटी थाना छेत्र के चेनपुरा गांव का है. यहां काना भूरिया अपने परिवार के साथ दीपावली की खुशियों में शामिल हुआ था. परिवार के लोग साथ में बैठकर हंसी मजाक कर रहे थे. इसी बीच वहां से दादी उठकर जाने लगीं, तो काना भूरिया ने दादी को मजाक में कह दिया कि बुढ़िया कहां जा रही हो. 

बस यही बात परिवार के अन्य सदस्यों को नागवार गुजरी. दादी को बुढ़िया कहने को लेकर आपस में शुरू हुई कहासुनी विवाद में बदल गई. कुछ ही देर में परिवार के दो गुटों में खूनी संघर्ष छिड़ गया. एकदूसरे पर लाठियां भांजी गईं और पत्थर फेंके गए. इस खूनी संघर्ष में परिवार के 4 लोग घायल हो गए. वहीं, काना भूरिया के सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

परिजनों ने बताया कि सिर्फ मामूली मजाक की बात पर यह विवाद उपजा था. पोते ने दादी को मजाक में बुढ़िया कह दिया था. इसी बात पर परिवार के अन्य लोग नाराज हुए और आपस मे भिड़ गए. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि आपस मे मजाक के दौरान विवाद हुआ था और इस दौरान हुई मारपीट में 1 शख्स की मौत हो गई है. शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. परिवार के अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा.