close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इलाज कराने आया था युवक, डॉक्टर के न मिलने पर गुस्से में कर दी नर्स की हत्या

जिसके बाद गंभीर रूप से घायल लता की मौत हो गई. उसके बाद रफीक भागने लगा तो लोगों ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी डॉक्टर वर्मा के क्लीनिक पर अपनी त्वचा संबंधी रोग का इलाज करा रहा था.

इलाज कराने आया था युवक, डॉक्टर के न मिलने पर गुस्से में कर दी नर्स की हत्या
सांकेतिक तस्वीर

इंदौरः मध्य प्रदेश के इंदौर में इलाज कराने आए एक सिरफिरे युवक ने चाकुओं से हमला कर एक नर्स की हत्या कर दी. यही नहीं युवक ने बीच-बचाव करने आए नर्स के बेटे को भी चाकू मारकर घायल कर दिया. जिसके बाद में वहां मौजूद लोगों ने युवक को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. मामला इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र का है. यहां के मालवा मिल इलाके में स्थित डॉ. रामकृष्ण वर्मा के क्लीनिक पर रफीक नामक युवक गुरुवार को इलाज कराने आया. डॉ. वर्मा दिल्ली गए हुए थे. क्लीनिक पर उनकी पत्नी लता, जो नर्स का काम करती थी और बेटा अभिषेक मौजूद थे.

देखें लाइव टीवी

इंदौरः आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ पकड़ी गई पत्नी, पति को आया गुस्सा और...

पुलिस के अनुसार, डॉ. वर्मा की पत्नी लता ने जब रफीक से बाद में आने को कहा तो इस बात को सुनते ही वह गुस्से में आ गया और लता पर चाकू से हमला कर दिया. मां की चीख-पुकार सुनकर अभिषेक बचाव के लिए आया तो रफीक ने उस पर भी चाकू से वार कर दिया. जिसके बाद गंभीर रूप से घायल लता की मौत हो गई. उसके बाद रफीक भागने लगा तो लोगों ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी डॉक्टर वर्मा के क्लीनिक पर अपनी त्वचा संबंधी रोग का इलाज करा रहा था.

(इनपुटः आईएएनएस)