मंदसौर: बीजेपी मंत्री हरदीप सिंह को नहीं कोरोना का डर, सैकड़ों कार्यकर्ता बुला की सभा
Advertisement

मंदसौर: बीजेपी मंत्री हरदीप सिंह को नहीं कोरोना का डर, सैकड़ों कार्यकर्ता बुला की सभा

उपचुनाव को लेकर कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग की तरफ से आज एक सभा का आयोजन किया गया. इस सभा में सैकड़ों की संख्या में क्षेत्रीय नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

मंदसौर के सुवासरा की एक जनसभा में शामिल कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में पिछले कई दिनों से बढ़ोतरी हो रही है. इसके बावजूद भी बीजेपी नेता उपचुनाव का प्रचार कर रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसा ही नजारा आज सुवासरा में  शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग के दौरे पर देखने को मिला.

fallback
 

दरअसल, उपचुनाव को लेकर कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग की तरफ से आज एक सभा का आयोजन किया गया. इस सभा में सैकड़ों की संख्या में क्षेत्रीय नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. इस दौरान ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया और ना ही भारत सरकार की तरफ से जारी कोविड-19 गाइडलाइन का पालन किया गया. 

MP: 13 हजार मिडिल और प्राइमरी स्कूलों के बंद होने की खबर पर स्कूली शिक्षा मंत्री ने लगाया विराम

ऐसे में सुवासरा के लोगों को डर सता रहा है कि नेताओं के ये दौरे इलाके के लिए बड़ी मुसीबत न बन जाएं. आपको बता दें कि जिले में रविवार को कोरोना के 18 नए केस आए थे. इससे जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 675 हो गई है. 

BJP नेता पवैया का ट्वीट, राजनीति में दोस्त-दुश्मन तो ठीक, लेकिन दोमुंहे सांपों से बचें

वहीं, अब तक 547 लोग इस महामारी को मात दे चुके हैं, जिससे जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 116 हो गई है. जबकि इस महामारी से अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है. 

Watch Live TV-

Trending news