J&K में आतंकी विस्फोट में शहीद हुए वीर सपूत मनीष विश्वकर्मा, CM शिवराज ने दी श्रद्धांजलि
Advertisement

J&K में आतंकी विस्फोट में शहीद हुए वीर सपूत मनीष विश्वकर्मा, CM शिवराज ने दी श्रद्धांजलि

आतंकी अपने बदनीयत इरादों से बाज नहीं आ रहे हैं. जम्मू-कश्मीर के उरी में दहशतगर्दों ने विस्फोट कर दिया, जिसमें मध्य प्रदेश के राजगढ़ के रहने वाले वीर सपूत मनीष विश्वकर्मा शहीद हो गए. उनका पार्थिव शरीर राजगढ़ के खुजनेर लाया जा रहा है.

आतंकी विस्फोट में शहीद हुए मनीष विश्वकर्मा

भोपाल : आतंकी अपने बदनीयत इरादों से बाज नहीं आ रहे हैं. जम्मू-कश्मीर के उरी में दहशतगर्दों ने विस्फोट कर दिया, जिसमें मध्य प्रदेश के राजगढ़ के रहने वाले वीर सपूत मनीष विश्वकर्मा शहीद हो गए. उनका पार्थिव शरीर राजगढ़ के खुजनेर लाया जा रहा है. जानकारी के अनुसार 25 तारीख को  पैतृक खुजनेर नगर में शहीद मनीष विश्वकर्मा का पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार होगा. वहीं हर कोई इस शहादत को सलाम कर रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. 

सीएम शिवराज ने ट्वीट किया ‘’राजगढ़ के खुजनेर की माटी के लाल, वीर सपूत मनीष कारपेंटर जी कश्मीर  में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गये. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. मध्यप्रदेश को अपने वीर सपूत पर गर्व है’’

ये भी पढ़ें : काले धंधे के दो किरदारः एक ने प्लॉट, दुकान, मकान-मॉल में लगाई; दूसरे ने जमीन के धंधे में खपाई सफेदपोशों की अवैध कमाई

आपको बता दें कि राजगढ़ जिले के खुजनेर नगर के निवासी मनीष विश्वकर्मा 11 महर रेजीमेंट में जीडी के पद पर तैनात थे.  उनके बड़े भाई भी सेना में अपनी सेवा दे रहे हैं.  प्राप्त जानकारी अनुसार सोमवार शाम तक शहीद मनीष विश्वकर्मा का पार्थिव शरीर लाया जा सकता है.

WATCH LIVE TV: 

Trending news