close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मऊ: सिर्फ 5 रुपये के लिए दबंग ने रिक्शा चालक पर तान दी रिवाल्वर, जानें क्या है पूरा मामला

हंगामे के दौरान किसी शख्स ने वीडियो बनाकर मोबाइल में कैद कर उसे वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होने के बाद तत्काल ही मामलें को संज्ञान में लिया और कार्रवाई के लिए कोतवाली प्रभारी को निर्देश दिए. 

मऊ: सिर्फ 5 रुपये के लिए दबंग ने रिक्शा चालक पर तान दी रिवाल्वर, जानें क्या है पूरा मामला
स्टेशन पर मौजूद अन्य यात्रियों के समझाने के बाद हंगामा शांत हुआ. (फोटो- एएनआई)

मऊ: मऊ जिले के स्थानीय रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को एक दबंग रिवाल्वर लहराकर हंगामा काट रहा था. जब वहां मौजूद भीड़ को मामले की जानकारी हुई, तो वहा मौजूद दंग रह गए. दरअसल, 20 रुपये किराये को लेकर रिक्शा चालक पर दबंग रौंब झाड़ रहा था. इस हंगामे के दौरान किसी शख्स ने वीडियो बनाकर मोबाइल में कैद कर उसे वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होने के बाद तत्काल ही मामलें को संज्ञान में लिया और कार्रवाई के लिए कोतवाली प्रभारी को निर्देश दिए. 

जानकारी के मुताबिक, नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी कन्हैया तानवानी रिक्शा कर रेलवे स्टेशन के लिए रवाना हुए. स्टेशन पर पहुंच कर जब रिक्शा चालक ने 20 रुपये किराये की मांगे, तो वह 15 रुपए किराया देने लगा. रिक्शा चालक अपनी मजदूरी के लिए अड़ा तो दोनों के बीच विवाद हो गया. इतने में दबंग अपनी रिवाल्वर निकाल कर रिक्शा चालक पर तान दी और उसकी जमकर पिटाई किया. 

स्टेशन पर मौजूद अन्य यात्रियों के समझाने के बाद हंगामा शांत हुआ, लेकिन इस बीच यात्रियों के मोबाइल में कैद हुआ वीडियो वायरल होने लगा, जिसको एसपी अनुराग आर्य ने संज्ञान में लिया. साथ ही कोतवाली प्रभारी को निर्देश दिया कि वीडियो में जो व्यक्ति रिवाल्वर तान कर रिक्शा चालक पर रौंब जता रहा हैं. उसकी तलाश कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए, साथ ही अगर लाइसेंसी रिवाल्वर हैं, तो उसके लाइसेंस को रद्द करने की कार्रवाई की जाए.