जेपी अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे चिकित्सा शिक्षा मंत्री के सामने खुली प्रबंधन की पोल, कार्रवाई के निर्देश

शनिवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और कलेक्टर अस्पतालों की हकीकत जानने के लिए दौरे पर निकले. इस बीच जेपी अस्पताल में अव्यस्थाओं की पोल खुली. मंत्री के सामने पहुंचे कोरोना मरीजों के परिजनों ने अस्पताल की अव्यवस्थाओं की हकीकत बताई.

जेपी अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे चिकित्सा शिक्षा मंत्री के सामने खुली प्रबंधन की पोल, कार्रवाई के निर्देश
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने दिए कार्रवाई के निर्देश

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना काल के दौरान अस्पतालों की लापरवाही के किस्से आए दिन सामने आ रहे हैं.शनिवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और कलेक्टर अस्पतालों की हकीकत जानने के लिए दौरे पर निकले. इस बीच जेपी अस्पताल में अव्यस्थाओं की पोल खुली. मंत्री के सामने पहुंचे कोरोना मरीजों के परिजनों ने अस्पताल की अव्यवस्थाओं की हकीकत बताई. अस्पताल में एक कोविड-19 के मरीज की पत्नी ने रो-रोकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री को अपनी व्यथा सुनाई.

महिला ने बताया कि कोविड वार्ड में मरीज की देखरेख नहीं हो रही है. वह खुद कोविड वार्ड में जाकर मरीज को खाना खिलाती है. जिसके बाद मंत्री विश्वास सारंग और कलेक्टर काफी नाराज नजर आए. 

ये भी पढ़ें-CM की सभा में लगे वाहनों के खर्च पर कांग्रेस का आरोप, सरकारी तंत्र का हो रहा 

 

मंत्री विश्वास सारंग ने लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं. आपको बता दें कि एक दिन पहले ही जेपी अस्पताल  की लापरवाही के कारण एक मरीज की मौत हो गई थी. 

Watch LIVE TV-