छत्‍तीसगढ़: छात्रा ने हॉस्‍टल में लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा SORRY PAPA

छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग में पीजी की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा ने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें सॉरी पापा लिखा हुआ है.

छत्‍तीसगढ़: छात्रा ने हॉस्‍टल में लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा SORRY PAPA
फाइल फोटो

दुर्ग: छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग में पीजी की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा ने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें सॉरी पापा लिखा हुआ है. मृतक छात्रा का नाम विनीता खैरवाल है और छात्रा जांजगीर चांपा की रहने वाली थी. अंजोरा पुलिस मामले की जांच कर रही है. छात्रा के आत्महत्या की सूचना मिलते ही पूरी यूनिवर्सिटी कैंपस में तहलका मच गया है. 

मामला दुर्ग के अंजोरा स्थित कामधेनु विश्वविद्यालय का है. घटना सुबह सात बजे के करीब बताई जा रही है. कॉलेज जाने के लिए छात्रावास की अन्य लड़कियों ने विनीता को कमरे के बाहर से आवाज दी थी. इसके बाद भी कमरे से आहट नहीं आने पर छात्राओं ने वार्डन को सूचना दी क्‍योंकि दरवाजा अंदर से बंद था. दरवाजे के बीच में बने छेद से भीतर देखने पर घटना का खुलासा हुआ. इसके बाद अंजोरा पुलिस को सूचना दी गई. 

दंतेवाड़ाः ट्रेन की चपेट में आईं चार महिलाएं, मौके पर ही तोड़ा दम

बता दें कि कामधेनु यूनिवर्सिटी में आत्महत्या करने वाली छात्रा ने दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से झूल गई. आत्महत्या करने वाली छात्रा वन्य जीव विभाग में शोध कार्य के साथ ही पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही थी. पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दे दी है.