Video: मंदसौर बाढ़ पीड़ितों पर भड़के हुकुम सिंह कराड़ा, बोले- 'दूध देने नहीं मुआवजा देने आया हूं'

कांग्रेस नेता हुकूम सिंह कराड़ा भी मंदसौर में लोगों का हालचाल लेने पहुंचे लेकिन इस बीच उन्होंने लोगों से कुछ ऐसे बात की कि उनका वीडियो वायरल हो गया. 

Video: मंदसौर बाढ़ पीड़ितों पर भड़के हुकुम सिंह कराड़ा, बोले- 'दूध देने नहीं मुआवजा देने आया हूं'
हुकुम सिंह कराड़ा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: प्रदेश के मंदसौर जिले में आई बाढ़ से लोगों की जिंदगी में तबाही आ गई है. लगातार हो रही बारिश से जिले में जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, लोगों को अपना घर छोड़कर सेलेटर्स में रहना पड़ रहा है. ऐसे में पक्ष-विपक्ष दोनों के ही मंत्री लोगों की मदद और उनसे संवाद करने पहुंच रहे हैं. कांग्रेस नेता हुकूम सिंह कराड़ा भी मंदसौर में लोगों का हालचाल लेने पहुंचे लेकिन इस बीच उन्होंने लोगों से कुछ ऐसे बात की कि उनका वीडियो वायरल हो गया. 

प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा बाढ़ पीड़ितों से मिलने मंदसौर के सीतामऊ तहसील के ग्राम पाया खेड़ी पहुंचे थे. पीड़ितों ने उनसे बच्चों के लिए दूध न मिलने की समस्या बताई तो उनका पारा चढ़ गया. भड़कते हुए मंत्री हुकुम सिंह ने कहा कि मैं दूध देने नहीं आया मुआवजा देने आया हूं. प्रदेश में कई जिलों में आई बाढ़ को लेकर पहले ही काफी हंगामा मचा हुआ है, अब नेताओं की ऐसी बयानबाजी से माहौल और भी बिगड़ सकता है. 

कमलनाथ के मंत्री का पूर्व CM पर विवादित बयान, बोले- 'माफी मांग लें शिवराज तो बंद हो जाएगी बारिश'

 

बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई हिस्सों में गुरुवार को भी बादल छाए हुए है. वहीं मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के 13 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. राज्य के अधिकांश हिस्सों में बीते एक सप्ताह से मौसम के मिजाज बदले हुए है. कहीं आसमान पर बादलों का डेरा है तो कहीं रुक-रुक कर बारिश हो रही है. मौसम विभाग के अनुसार, कम दबाव का क्षेत्र बनने और द्रोणिका के गुजरने से राज्य के मौसम में बदलाव आया है. बारिश होने और बादलों के छाने से तापमान में भी गिरावट आई है.