कौन बोल रहा सच? मंत्री प्रद्युम्न सिंह बोले- RTO को सस्पेंड कर दिया, RTO कमिश्नर ने कहा- मुझे कोई निर्देश नहीं मिला...
Advertisement

कौन बोल रहा सच? मंत्री प्रद्युम्न सिंह बोले- RTO को सस्पेंड कर दिया, RTO कमिश्नर ने कहा- मुझे कोई निर्देश नहीं मिला...

आरटीओ कमिश्नर के इस बयान के बाद सरकार के मंत्री और अफसरों के बीच कॉर्डिनेशन की कमी का मामला एक बार फिर सामने आ गया.

सांकेतिक तस्वीर

ग्वालियर: ग्वालियर में मंगलवार की सुबह बस और ऑटो की भिंड़त में 13 लोगों की मौत हो गई थी. जिनमें 12 महिलाएं और ऑटो ड्राइवर शामिल थे. ये सभी महिलाएं मंगल दिवस पर खाना बनाकर एक ही ऑटो में सवार होकर आ रहीं थीं. जैसे ही ऑटो आनंदपुर ट्रस्ट के सामने पहुंचा, वैसे ही बस ने टक्कर मार दी. हादसे के बाद पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि हमने आरटीओ को सस्पेंड कर दिया है. वहीं, अब इस मामले को लेकर आरटीओ कमिश्नर मुकेश जैन का कहना है कि उन्हें इस संबंध में कोई निर्देश नहीं मिला है. ऐसे में ऊर्जा मंत्री के बयान को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या उन्होंने मृतकों के परिजनों का गुस्सा शांत करने के लिए झूठ बोला था?

बाबा महाकाल के सामने ''शिव-साधना'' की सुरक्षा सेल्फी, होली को लेकर दिए ये निर्देश

मंत्री और अफसरों के बीच कॉर्डिनेशन की कमी फिर आई सामने
आरटीओ कमिश्नर के इस बयान के बाद सरकार के मंत्री और अफसरों के बीच कॉर्डिनेशन की कमी का मामला एक बार फिर सामने आ गया. इससे पहले भी मंत्री और अफसरों के बीच कॉर्डिनेशन की कमी देखी चुकी है, जब मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पेट्रोल पर लगने वाले टैक्स को पेट्रोल के दाम से जोड़कर दर कम किए जाने का बयान दिया था. इस बयान के बाद सरकार की किरकिरी हुई थी, जिसके बाद अधिकारियों ने स्थिति साफ की थी. 

MP के कई जिलों में देर रात हुई बारिश: इन संभागों में आज भी बारिश के आसार, किसानों की चिंता बढ़ी

मृतकों के परिजनों के लिए CM ने किया था मुआवजे का ऐलान
ग्वालियर हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दु:ख जताया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था,"ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से कई जिंदगियों के असमय काल कवलित होने से दु:ख पहुंचा है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं.'' इस दौरान उन्होंने हादसे में मारे गए परिजनों को 4-4 लाख रुपए की मुआवजे राशि का भी ऐलान किया था. 

WATCH LIVE TV

Trending news