बंगाल BJP अध्यक्ष के समर्थन में MP की मंत्री, 'अस्तित्व के लिए हथियार उठाने' वाले बयान का किया समर्थन
X

बंगाल BJP अध्यक्ष के समर्थन में MP की मंत्री, 'अस्तित्व के लिए हथियार उठाने' वाले बयान का किया समर्थन

प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने महाकाल मंदिर में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के विवादित बयान का भी समर्थन किया. पढ़िए पूरी खबर....

बंगाल BJP अध्यक्ष के समर्थन में MP की मंत्री, 'अस्तित्व के लिए हथियार उठाने' वाले बयान का किया समर्थन

उज्जैन: मध्य प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर शनिवार को उज्जैन में महाकाल विकास योजना के कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचीं. निर्माण कार्य और महाकाल के अनेक रूपों में बनाई जा रही प्रतिमाओं को देख मंत्री काफी खुश नजर आईं. इस दौरान उन्होंने त्रिवेणी संग्रहालय, सांदीपनि आश्रम का भी निरीक्षण किया. बाद में अधिकारी और मंदिर समिति के सदस्यों से कार्यों को विस्तार से समझकर कमियों को दूर करने के आदेश दिये.

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष के बयान का समर्थन किया
मंदिर क्षेत्र में चल रहे कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचीं मंत्री उषा ठाकुर से जब पूछा गया कि पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष  के उस विवादित बयान का आप समर्थन करती हैं, जिसमें अस्तित्व बचाने के लिए हथियार उठाने की बात की गई है. इस पर उषा ठाकुर ने कहा कि बंगाल की परिस्थितियों को देखते हुए ऐसा ही लगता है. हालांकि बात को संभालते हुए उन्होंने आगे कहा कि संवैधानिक देश में किसी को हथियार उठाने की जरूरत नहीं है, हमारा कानून और लोकतंत्र इतना मजबूत है कि हम सारी स्थितियों को ठीक कर सकते हैं और जहां जिस प्रकार की स्थिति होगी वहां उस तरह का निर्णय लिया जाएगा.

क्या था पश्चिम बंगला बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का बयान
पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा था कि 'हिंदू धर्म के अस्तित्व को बचाए रखने के लिए अब युवाओं को हथियार उठाना होगा. उन्होंने देवी-देवताओं के उदाहरण देते हुए कहा था कि सभी हिंदू देवी देवता के हाथों में हथियार होते हैं. अगर कोई अहिंसा की बात करता है तो उसे पकड़ो और चांटे मारो. अगर कोई हमला करता है तो पुलिस स्टेशन जाने से पहले उससे बदला लो, उसके बाद ही थाने जाओ.'

'पत्थरबाजों को बख्शा नहीं जाएगा'
बीते दिनों को उज्जैन के बेगमबाग इलाके में राम मंदिर धन संग्रह के लिए निकाली गई रैली पर शरारती तत्वों न घरों की छत से पथराव कर दिया था. इसके बाद इलाके में दो समुदायों के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. इस घटना को लेकर मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि समाज में मौजूद शरारती तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें: शिवराज कैबिनेट का विस्तारः सिंधिया समर्थकों को जगह मिलनी तय, ये नाम भी रेस में हैं शामिल

ये भी पढ़ें: फिर छलका पूर्व LS स्पीकर सुमित्रा ताई का दर्द, बोलीं- अब मुझे कौन पूछता है, आज हूं कल ना रहूं

WATCH LIVE TV

Trending news