मंदसौर: पड़ोसी ने नाबालिग से किया बलात्कार, मामला दर्ज, युवक फरार

पुलिस के अनुसार, पीड़िता के साथ बलात्कार करने के बाद आरोपी ने नाबालिग लड़की को धमकाया कि यदि वह किसी से बोलेगी तो, उसे जान से मार देगा. 

मंदसौर: पड़ोसी ने नाबालिग से किया बलात्कार, मामला दर्ज, युवक फरार
आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद से ही फरार चल रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी सोनू को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.(प्रतीकातम्क फोटो)

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर में नाबालिग लड़की से बलात्कार का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सिटी कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी सोनू पीड़िता का परिचित है. पुलिस ने बताया कि आरोपी बीते 1 दिसंबर को लड़की को घुमाने के बहाने बाइक पर बैठाकर एक होटल में ले गया. जहां उसने पीड़िता को नशीला पदार्थ पिला दिया. इसके बाद आरोपी ने नाबालिग पीड़िता की मांग भर के माला पहनाकर शादी करने का ढोंग रचा. उसने शादी करने की फोटो भी खींचे. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ कुकृत्य किया.

पुलिस के अनुसार, पीड़िता के साथ बलात्कार करने के बाद आरोपी ने नाबालिग लड़की को धमकाया कि यदि वह किसी से बोलेगी तो, उसे जान से मार देगा. लड़की पहले तो चुप रही लेकिन, 2 दिसंबर की रात उसने अपने परिजनों को उसके साथ हुई ज्यादती के बारे में बता दिया. इस पर लड़की के परिजनों ने सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई. आरोपी के खिलाफ 376 A/366/506/328/ तथा 3/4 पॉक्सो एक्ट के प्रकरण दर्जकर लड़की को जिला चिकित्सालय मेडिकल के लिए भेज दिया गया. 

आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद से ही फरार चल रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी सोनू को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस पूरे मामले में पुलिस को जानकारी है कि जिस होटल में लड़की के साथ कुकर्म हुआ उसका नाम क्या है. लेकिन, फिर भी पुलिस होटल का नाम बताने से इनकार कर रही है. बताया जा रहा है कि जिस होटल में कुकर्म हुआ वो होटल, सिटी कोतवाली थाने के ठीक सामने ही है, जिसकी थाने से दूरी 100 मीटर भी नहीं है.