close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: संदिग्ध अवस्था में मिला बच्ची का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

परिजनों के मुताबिक बीती शाम को जब वह घर में बनी गौशाला पहुंचे, तो बच्ची मृत अवस्था में पत्थरों से टिकी मिली.

MP: संदिग्ध अवस्था में मिला बच्ची का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
परिजनों नें हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि किसी के द्वारा हत्या को अंजाम देने के बाद उसका शव यहां पर रखा गया है.

भोपाल: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के रैपुरा थाना से लगभग 5 किमी दूर हरदुआ गांव में 8 बर्षीय बच्ची का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के साथ में बनी गौशाला से मिला. घटना की जानकारी मिलते ही पवई एसडीओपी बीएस परिहार तत्काल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. संदिग्ध परिस्थितियों को देखते हुये छतरपुर व पन्ना से एफएसएल टीम के द्वारा मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की गई. कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया. 

परिजनों के मुताबिक बीती शाम को जब वह घर में बनी गौशाला पहुंचे, तो बच्ची मृत अवस्था में पत्थरों से टिकी मिली. बच्ची के गले में दुपट्टा बंधा पाया गया. संदिग्ध परिस्थितियों में बच्ची की लाश मिलनें पर परिजनों नें हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि किसी के द्वारा हत्या को अंजाम देने के बाद उसका शव यहां पर रखा गया है.

 

परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि घटना की गंभीरता को देखते हुये एफएसएल टीम छतरपुर द्वारा मौके का निरीक्षण कर डॉक्टर की टीम से पीएम कराया गया. पीएम रिपोर्ट के बाद जो भी स्थिति निकल कर सामनें आएगी. उसी आधार पर कार्यवाही की जाएगी.