MP: शादी समारोह के बीच जेवर और पैसों का बैग ले फरार हुए दो चोर

 सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर उसमें दो संदिग्ध युवक दिखाई दिए जो बैग लेकर मैरिज गार्डन से बाहर निकल रहे हैं. कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की तलाश शुरू की. 

 MP: शादी समारोह के बीच जेवर और पैसों का बैग ले फरार हुए दो चोर
शादी समारोह में नाबालिक चोरों ने चुराए दुल्हन के जेवर

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक शादी समारोह में उस समय रंग में भंग पड़ गया, जब दिनदहाड़े दो युवक दुल्हन के जेवर चुरा कर ले उड़े.  सब शादी समारोह में व्यस्त थे के इसी बीच दो चोर जेवर और पैसों पर अपना हाथ साफ कर फरार हो गए. सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर उसमें दो संदिग्ध युवक दिखाई दिए जो बैग लेकर मैरिज गार्डन से बाहर निकल रहे हैं. कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की तलाश शुरू की. 

दुल्हन के परिजनों के अनुसार चोर लगभग ढाई लाख रुपए की ज्वेलरी और ₹80000 नगद चोरी करके फरार हो गए. गौरतलब है कि शहर में लगातार शादी समारोह में नाबालिक चोरों द्वारा चोरी की वारदातें सामने आ रही है. सीसीटीवी में इनकी तस्वीरें तो मिल रही हैं लेकिन शातिर चोर अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

दुल्हन के परिजन भगवानदास मनमानी ने बताया कि वो लोग जयपुर से मंदसौर बेटी की शादी के लिए आए थे और यहां के संजोग गार्डन में ठहरे थे. एक कमरे में अन्य सामान के साथ दुल्हन की ज्वेलरी और पैसों का बैग रखा था. दो संदिग्ध युवक गार्डन में घुसे और चोरी करके ज्वेलरी और नगद ले गए. 

मौके पर पहुंचे एएसआई पी एस हटीला ने बताया कि मैरिज गार्डन से दिनदहाड़े ज्वेलरी चोरी  की इस घटना में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्धों की तलाश की जा रही है. शहर में अलर्ट कर दिया गया है. शहर के सभी चेकिंग प्वाइंट पर इन संदिग्धों को तलाशा जा रहा है साथ ही शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.