मॉब लिंचिंगः बीमार हुए बच्चे तो लोगों ने शक के चलते युवक को पीट-पीटकर मार डाला!
Advertisement

मॉब लिंचिंगः बीमार हुए बच्चे तो लोगों ने शक के चलते युवक को पीट-पीटकर मार डाला!

गुस्साए लोगों ने सोमवार शाम 5 बजे के करीब नारायण पर हमला बोल दिया. लोगों ने घेरकर नारायण पर तब तक लाठियां बरसाईं, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई.

मॉब लिंचिंगः बीमार हुए बच्चे तो लोगों ने शक के चलते युवक को पीट-पीटकर मार डाला!

छिंदवाड़ाः 21वीं सदी में जहां तकनीक और विज्ञान का बोलबाला है, वहीं हमारे देश में अभी भी कुछ ऐसी जगहें हैं, जहां अभी तक अंधविश्वास पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से सामने आया है, जहां एक युवक को लोगों की भीड़ ने काले जादू के शक में पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला. पुलिस ने इस मामले में एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. 

महिलाएं और बच्चे बीमार हुए तो फूटा लोगों का गुस्सा
घटना छिंदवाड़ा शहर से 100 किलोमीटर दूर स्थित पांढुर्णा कस्बे के बाड़ेगांव की है. यहां 28 वर्षीय नारायण पुत्र भीमराव कुरवाड़े रहता था. गांव के लोगों को शक था कि नारायण काला जादू करता है. इसे लेकर पहले भी नारायण और गांव के लोगों के बीच विवाद हो चुका था. भास्कर की खबर के अनुसार, इस समय गांव में काफी लोग बीमार हैं, जिनमें बच्चे भी शामिल हैं. आजकल मौसमी बीमारियां चल रही हैं लेकिन गांव वालों को शक था कि नारायण के काले जादू के चलते गांव के लोग बीमार हो रहे हैं. 

इसी बात से गुस्साए गांव के लोगों ने सोमवार शाम 5 बजे के करीब नारायण पर हमला बोल दिया. लोगों ने घेरकर नारायण पर तब तक लाठियां बरसाईं, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नारायण के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. साथ ही घटना के आरोपी दर्जन भर लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

Trending news