मध्‍य प्रदेश-छत्‍तीसगढ़ में हुआ मौसम विभाग का अलर्ट, अगले 24 घंटे में होगी जमकर बारिश
Advertisement

मध्‍य प्रदेश-छत्‍तीसगढ़ में हुआ मौसम विभाग का अलर्ट, अगले 24 घंटे में होगी जमकर बारिश

मानसून की दस्‍तक पूरे देश में हो चुके है जहां मुंबई और केरल में बारिश पहले पहुंची तो अब दिल्‍ली-एनसीआर में भी बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दी है. 

फाइल फोटो

भोपाल/रायपुर: मानसून की दस्‍तक पूरे देश में हो चुके है जहां मुंबई और केरल में बारिश पहले पहुंची तो अब दिल्‍ली-एनसीआर में भी बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दी है. इसी बीच आई खबर के मुताबिक मौसम विभाग ने अगले दो दिन तक मध्‍य प्रदेश-छत्‍तीसगढ़ में भारी बारिश का अंदेशा जताया है. 

मध्‍य प्रदेश के कई हिस्‍सों में पिछले कुछ दिनों में हुई बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार अगले दो दिन इंदौर, होशंगाबाद, जबलपुर के साथ ही अन्‍य शहरों में अलर्ट जारी किया गया है. इसी के साथ भोपाल में भी मानसून जमकर बरसेगा. मौसम विभाग की मानें तो अगले 48 घंटे में तेज बारिश के आसार हैं. सीहोर में हुई बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं.

मध्‍य प्रदेश में मानसून ने दी दस्‍तक, बारिश ने किया मौसम सुहाना

वहीं छत्‍तीसगढ़ में राजधानी रायपुर समेत प्रदेश भर में मानसून ने दस्‍तक दे दी है. मंगलवार शाम राजधानी समेत प्रदेश के कई इलाकों में बारिश हुई. मौसम वैज्ञानिक ने प्रदेश के कुछ इलाकों में भारी बारिश की चेतवानी भी दी है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में रायपुर सहित दक्षिण और उत्तर छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है.

ये भी देखे

Trending news