छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में अनियंत्रित बस पलटी, 16 यात्री घायल
Advertisement

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में अनियंत्रित बस पलटी, 16 यात्री घायल

गरियाबंद जिले में शनिवार सुबह एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में करीब 16 यात्री घायल हो गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर

गरियाबंदः छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में शनिवार सुबह एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में करीब 16 यात्री घायल हो गए. बात दें हादसे के वक्त बस में 19 यात्री सवार थे. सभी घायलों को इलाज के लिए मैनपुर अस्पताल में दाखिल कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही जुगाड़ थाना पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और अन्य राहगीरों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है.

राजनांदगांवः सड़क हादसे का शिकार हुई कार, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

ट्रक को साइड देते वक्त हुआ हादसा
पुलिस ने बताया कि नेशनल हाइवे-130 सी के तोरेंगा मोड़ के पास बस मोड़ पर ट्रक को साइड देते वक्त अनियंत्रित हो गई. इस हादसे में 16 यात्री घायल हुए हैं. पुलिस के अनुसार, घटना शनिवार सुबह करीब 8 बजे की है. न्यू बस कंपनी की बस सुबह 7 बजे देवभोग से 19 यात्रियों को लेकर अपने गंतव्य की ओर निकली थ. फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रायपुरः आपस में भिड़ीं स्कूल और सिटी बस, दो छात्राओं सहित तीन की मौत

देवभोग के 19 यात्री थे सवार
मिली जानकारी के मुताबिक निजी बस पीछे से आ रहे ट्रक को साइड देने के दौरान गड्ढे में जा घुसी और अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे के बाद घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और घायलों को बस से निकलने में मदद की. बता दें बस में करीब देवभोग के करीब 19 यात्री सवार थे. जिनमें से 16 घायल हो गए, जबकि 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है. (इनपुटः आईएएनएस से भी)

Trending news