विधायक का छलका दर्द- मेरी नहीं सुन रहे अधिकारी, सीएम से करूंगा शिकायत
Advertisement

विधायक का छलका दर्द- मेरी नहीं सुन रहे अधिकारी, सीएम से करूंगा शिकायत

राशन नहीं मिलने के चलते कुछ ग्रामीण और सरपंच एडीएम से मिलने पहुंचे थे.

विधायक का छलका दर्द- मेरी नहीं सुन रहे अधिकारी, सीएम से करूंगा शिकायत

मुरैनाः मुरैना से विधायक राकेश मावई ने अधिकारियों पर उनकी बात नहीं सुनने और रिश्वत लेने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. कांग्रेस विधायक ने सीएम शिवराज से अधिकारियों की शिकायत करने की बात कही है. इसके साथ-साथ विधायक ने इस मामले को विधानसभा में भी उठाने की बात कही है. 

क्या है मामला
दरअसल राशन नहीं मिलने के चलते कुछ ग्रामीण और सरपंच एडीएम से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान एडीएम द्वारा ग्रामीणों के साथ किए गए कथित व्यवहार से मुरैना से कांग्रेस विधायक राकेश मावई नाराज हो गए हैं. मुरैना के अधिकारियों पर बड़ा आरोप लगाते हुए कांग्रेस विधायक ने कहा कि अधिकारी बेलगाम हैं और बिना पैसे लिए कोई काम नहीं करते. पैसे का खेल चल रहा है.

सीएम से शिकायत की कही बात
विधायक ने ये भी कहा कि अधिकारी उनकी भी नहीं सुन रहे हैं. विधायक ने कहा कि अधिकारी उनका फोन तक नहीं उठाते. अब राकेश मावई ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अधिकारियों की शिकायत करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि ADM द्वारा अभद्रता करने के मामले को वह विधानसभा में उठाएंगे. 

विधायक ने कहा ग्रामीणों को राशन नही मिला तो अधिकारी के पास शिकायत के लिए पहुंचे लेकिन अधिकारी द्वारा उल्टा उन्हें ही धमकाया जा रहा है. सीएम जनता के हित की बात करते हैं लेकिन अधिकारी उन्हें धमका रहे हैं. सीएम ऐसे अधिकारियों पर तत्काल कार्रवाई करें.

भाजपा विधायक यशपाल सिसोदिया ने कही ये बात
कांग्रेस विधायक के आरोपों पर भाजपा के वरिष्ठ विधायक यशपाल सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस नेता अधिकारियों से काम कराने के अपने तरीके को बदलें. मुरैना में ADM के व्यवहार को लेकर भाजपा विधायक ने कहा कि जनता और जनप्रतिनिधियों के साथ अच्छा व्यवहार करें अधिकारी.. सीएम की मंशा है कि विधायक चाहे किसी भी पार्टी का हो उनको सम्मान मिलना चाहिए.

Trending news