Lockdown का दर्द: दिल्ली से पैदल निकला मुरैना का युवक, रास्ते में सो गया मौत के आगोश में
Advertisement

Lockdown का दर्द: दिल्ली से पैदल निकला मुरैना का युवक, रास्ते में सो गया मौत के आगोश में

लॉकडाउन से रेस्टोरेंट बंद हो गया था जिसके बाद उसने दोस्तों के साथ 200 किलोमीटर पैदल ही चलकर घर जाने का मन बनाकर निकल गया था. यह घटना आगरा थाना क्षेत्र के सिकंदरा क्षेत्र में हुई. परिजन युवक के शव को लेने के लिए आगरा पहुंचे. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुरैना: देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से लोग जहां हैं उन्हें वहीं रहने के आदेश दिए गए हैं. इसे लेकर जहां कुछ लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं तो गांवों से शहरों में आजीविका के लिए लोगों के लिए संकट की घड़ी भी है. ऐसे में लोगों अपने घरों को पैदल ही निकल रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई. इस मजदूर व्यक्ति की मौत का कारण करोना नहीं बल्कि उसकी पैदल चलने की थकान है. 

नाम रणवीर सिंह लॉकडाउन की वजह से दिल्ली से अपने घर मुरैना के लिए पैदल ही निकला था. उसके साथ दोस्त भी थे. भूंख-प्यास और पैदल चलने की थकान की वजह से उसने आगरा पास के दम तोड़ दिया. युवक अंबाह तहसील के बड़फरा गांव का रहने वाला था. साउथ दिल्ली में एक रेस्टोरेंट में काम करता था. लॉकडाउन से रेस्टोरेंट बंद हो गया था जिसके बाद उसने दोस्तों के साथ 200 किलोमीटर पैदल ही चलकर घर जाने का मन बनाकर निकल गया था. यह घटना आगरा थाना क्षेत्र के सिकंदरा क्षेत्र में हुई. परिजन युवक के शव को लेने के लिए आगरा पहुंचे. 

MP पुलिस का अमानवीय चेहरा: मजदूर के माथे पर लिखा-''मैंने लॉकडाउन का उल्लंघन किया''

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. प्रदेश में कोरोना के अब तक 42 पॉजिटिव केस हो गए हैं, इनमें से 2 मरीजों की मौत हो चुकी है. इंदौर में 23, जबलपुर में 8, उज्जैन में 4, भोपाल में 3, शिवपुरी में 2 और ग्वालियर में 2 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं.

Trending news