नहर में कपड़े धोते हुए कुछ ऐसा हुआ, दो बेटियों समेत मां की डूबने से हुई मौत
Advertisement

नहर में कपड़े धोते हुए कुछ ऐसा हुआ, दो बेटियों समेत मां की डूबने से हुई मौत

तीनों के शव बरामद कर लिए गए हैं और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं. 

फाइल फोटो.

श्योपुर/अजयः जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र में चंबल नहर पर कपड़े धोने गई एक महिला और उसकी दो बेटियों की नहर में डूबने से मौत हो गई. तीनों के शव बरामद कर लिए गए हैं और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं. गांव में एक साथ तीन मौतों से गम का माहौल है. 

क्या है मामला
दरअसल घटना रविवार सुबह की है. वीरपुर थाना क्षेत्र के गांव हारकोई निवाड़ी की निवासी ममता प्रजापति अपनी 12 वर्षीय बेटी भावना और 9 वर्षीय बेटी अंजू के साथ ट्यूबवेल पर कपड़े धोने गई थी. कपड़े धोते वक्त बिजली चली गई. इस पर महिला 500 मीटर दूर स्थित चंबल नहर पर कपड़े धोने पहुंच गई. 

इन दिनों चंबल नहर में पानी नहीं है लेकिन हारकोई के पास एक बड़े गड्ढे में पानी हमेशा रहता है. उसी जगह कपड़े धोने के दौरान महिला की छोटी बेटी गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी. इस पर बड़ी बहन ने उसे बचाने के लिए छलांग लगा दी. लेकिन वहां दलदली जमीन के चलते दोनों पानी में डूबने लगी. इस पर मां भी दोनों बेटियों को बचाने के लिए पानी उतर गई लेकिन तीनों डूब गईं. 

एक चरवाहे ने इस घटना की जानकारी गांव वालों को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों शवों को पानी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं इस घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है. 

  

Trending news