close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: फिल्म देखकर 5 दोस्तों ने किया किशोर का अपहरण, फिरौती के लालच में की हत्या

बंजारे के मुताबिक, आरोपियों ने बताया कि उन्होंने एक दक्षिण भारतीय फिल्म देखी थी, जिसमें फिरौती मांगने रकम न मिलने पर हत्या की घटना दिखाई गई थी, उसी के आधार इन्होंने पवन का अपहरण किया. 

MP: फिल्म देखकर 5 दोस्तों ने किया किशोर का अपहरण, फिरौती के लालच में की हत्या

विदिशा: मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में एक दक्षिण भारतीय फिल्म की कहानी से प्रभावित होकर पांच दोस्तों ने 15 लाख रुपये की फिरौती पाने के लालच में एक किशोर का अपहरण कर लिया, मगर वे फिरौती मांगते, इससे पहले ही सिर में पत्थर की चोट लगने से किशोर की मौत हो गई. पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से चार आरोपी नाबालिग हैं. पुलिस के अनुसार, सोमवार की शाम गंजबासौदा थाना क्षेत्र के गायत्री नगर निवासी नारायण कुशवाहा का बेटा पवन कुशवाहा (13) लापता हो गया. देर रात परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने शक के आधार पर आरोपियों में से एक अजय चंदेल (19) से पूछताछ की तो उसने सब कुछ बता दिया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक केएल बंजारे ने मंगलवार को बताया कि अजय चंदेल ने पूछताछ में 17 वर्षीय एक किशोर को इस वारदात का मास्टरमाइंड बताया. उसने ही 15 लाख रुपये की फिरौती वसूलने की साजिश रची थी. एक युवक और चार नाबालिगों ने मिलकर पवन का अपहरण किया. पवन ने विरोध किया तो इन्होंने उसके सिर पर पत्थर मार दिया, जिससे वह बेहोश हो गया.

बंजारे के मुताबिक, आरोपियों ने बताया कि उन्होंने एक दक्षिण भारतीय फिल्म देखी थी, जिसमें फिरौती मांगने रकम न मिलने पर हत्या की घटना दिखाई गई थी, उसी के आधार इन्होंने पवन का अपहरण किया. सिर में पत्थर की गहरी चोट लगने से पवन की मौत हो गई. पांचों आरोपियों ने मिलकर उसके शव को साइकिल से बांधकर गमाखर इलाके मेंले गए और वहां एक तालाब में फेंक दिया. बंजारे ने बताया कि मंगलवार की सुबह पवन का शव बरामद कर लिया गया. पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.