Video: बीच रास्ते पलट गया मुर्गों से भरा ट्रक, देखें ग्रामीणों ने कैसे मचाई लूट

रास्ते पर मुर्गों से भरा ट्रक पलटने की खबर मिलते ही तमाम ग्रामीणों में मुर्गे लूटने की होड़ मच गई. सभी ग्रामीण अपने-अपने हिसाब से मुर्गे लूटने में लग गए.

Video: बीच रास्ते पलट गया मुर्गों से भरा ट्रक, देखें ग्रामीणों ने कैसे मचाई लूट
मुर्गों से भरा ट्रक पलटने से सप्लायर को 5 लाख का नुकसान (फाइल फोटो)

बड़वानीः मध्य प्रदेश के बड़वानी के पास महाराष्ट्र से मुर्गे लेकर आ रहा एक वाहन पलट गया. जिसके बाद पूरे इलाके में मुर्गे की लूट मच गई. दरअसल, महाराष्ट्र से एक ट्रक बायलर मुर्गे लेकर जा रहा था कि तभी बड़वानी के पास ट्रक हादसे का शिकार हो गया और बीच रास्ते पलट गया. ट्रक पलटने से सारे मुर्गे बाहर निकलकर इधर-उधर भागने लगे. रास्ते पर मुर्गों से भरा ट्रक पलटने की खबर मिलते ही तमाम ग्रामीणों में मुर्गे लूटने की होड़ मच गई. सभी ग्रामीण अपने-अपने हिसाब से मुर्गे लूटने में लग गए. वहीं वाहन पलटने के बाद सप्लायर काफी दुखी है. सप्लायर की मानें तो वाहन पहलटने से उसे करीब 5 लाख का नुकसान हुआ है.

VIDEO: छिंदवाड़ा में घी से भरा ट्रक पलटा, घी के लिए यूं टूट पड़े ग्रामीण

वाहन चालक ने बताया कि जब वह मुर्गे लेकर जा रहा था कि तभी बड़वानी के पास अचानक ट्रक अनियंत्रित होने लगा, इस पर जब चालक ने ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन ट्रक संभल नहीं पाया और पलट गया. अच्छा रहा कि सामने या पीछे से कोई गाड़ी नहीं आ रही थी, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं ड्राइवर को हादसे में मामूली चोटें आई हैं, लेकिन उसकी स्थिति बिल्कुल ठीक है. चालक को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मध्य प्रदेश: शिवपुरी में मिनी ट्रक पलटा, हादसे में 4 मजदूरों की मौत, 21 घायल

बता दें मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में भी कुछ दिनों पहले ऐसा ही एक वाकया सामने आया था, जब घी से भरा ट्रक रास्ते में दुर्घटना ग्रस्त हो गया था. जिससे घी रास्ते पर बहने लगा था. ग्रामीणों ने जैसे ही सड़क पर घी बहता देखा, हर किसी ने अपने-अनपे घर को दौड़ लगा दी और बाल्टी, डिब्बे सहित पीपे उठाकर ले आया और घी भरने लगा. यह ट्रक घी लेकर उत्तर प्रदेश के बरेली से आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर के लिए निकला था.