MP उपचुनाव 2020: भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल ने कहा, सिंधिया 25 विधायक क्या पूरी कांग्रेस खरीद सकते हैं
Advertisement

MP उपचुनाव 2020: भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल ने कहा, सिंधिया 25 विधायक क्या पूरी कांग्रेस खरीद सकते हैं

नारायण पटेल ने मीडिया के कांग्रेस के बिकाऊ नहीं टिकाऊ मुद्दे के सवाल पर कहा कि कांग्रेस इतनी बात करती है लेकिन इनके पास विकास के मुद्दे नही हैं

(फाइल फोटो)

खंडवा: प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है नेताओं के बयान बाजी भी खूब सामने आ रही है. खंडवा के मांधाता विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल ने भी कांग्रेस के बिकाऊ नही टिकाऊ मुद्दे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. नारायण पटेल ने कहा, 25 विधायकों ने इस्तीफा दिया है. हमारे सिंधिया आधी क्या पूरी कांग्रेस खरीद ले इतनी बड़ी स्टेट है उनकी. 

ना वोटिंग ना काउंटिंग, रिजल्ट से पहले कांग्रेस ने ठोक दी जीत की ताल, उड़ी BJP की नींद

बता दें कि नारायण पटेल ने आज भाजपा से अपना नामांकन दाखिल कर मीडिया से चर्चा में ये बात कही. नारायण पटेल मान्धाता से कांग्रेस के विधायक थे उन्होंने इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए थे. भाजपा ने इन्हें मांधाता से अपना प्रत्याशी घोषित किया है.

सिंधिया पूरी कांग्रेस खरीद सकते हैं
नामांकन के बाद भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल ने मीडिया के कांग्रेस के बिकाऊ नहीं टिकाऊ मुद्दे के सवाल पर कहा कि कांग्रेस इतनी बात करती है लेकिन इनके पास विकास के मुद्दे नही हैं.  25 विधायकों ने इस्तीफा दिया है हमारे सिंधिया आधी क्या पूरी कांग्रेस पार्टी खरीद सकते हैं. कांग्रेस ने 15 महीनों में कुछ विकास नही किया उनके पास मुद्दे नहीं है. 

Video: नामांकन से पहले मां से लिपटकर खूब रोया ये कांग्रेस प्रत्याशी

एक रुपये तक नहीं दिए
किसान की कर्ज माफी को लेकर भी नारायण पटेल ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि यहां मूंदी में एक रुपये तक नहीं दिए. 800 किसान को बस प्रमाण पत्र थमा दिए थे. उनके पैसे की भरपाई मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाजपा कर रही है. ये कांग्रेस का वादा था अब इस विषय में आगे हमारा भाजपा संगठन और मुख्यमंत्री दिशा निर्देंश देंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news