MP उपचुनाव 2020: कोई दे रहा मूंछों पर ताव तो कोई कार्यकर्ताओं को चाय बनाकर पिला रहा

शुक्रवार को चुनाव प्रचार के दौरान सांसद शंकर लालवानी ने चाय बनाकर कार्यकर्ताओं को पिलाई. बीजेपी के महासचिव और दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इन दिनों अपनी मूंछें बढ़ा ली हैं, और वे कई बार अपनी मूंछों पर ताव देते नजर आते है.

MP उपचुनाव 2020: कोई दे रहा मूंछों पर ताव तो कोई कार्यकर्ताओं को चाय बनाकर पिला रहा
कैलाश विजयवर्गीय और शंकर लालवानी

इंदौर/ वैभव शर्मा: मप्र में 28 सीटों पर हो रहे विधानसभा उपचुनाव में राजनीति के अलग अलग रंग नजर आ रहे है. जिसमे कोई नेता चाय बनाकर पार्टी कार्यकर्ताओं को खुश करता नजर आ रहा है, तो कोई जीत से पहले ही मूछों पर ताव दे रहा है. कुछ ऐसे ही नजारे इंदौर में देखने को मिल रहे है. जहां राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपनी मूंछों पर ताव देते नजर आ रहे है तो वहीं इंदौर से सांसद पकंज लालवनी चाय बनाते नजर आ रहे.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- इस वजह से गिरी कांग्रेस की सरकार, कमलनाथ ने शुरू की शब्दों की दरिद्रता

चर्चा में कैलाश विजयवर्गीय की मूंछ 
बीजेपी के महासचिव और दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इन दिनों अपनी मूंछें बढ़ा ली हैं, और वे कई बार अपनी मूंछों पर ताव देते नजर आते है. चुनावी समर में सियासी बयानबाजी तो देखी ही जा रही है, लेकिन कैलाश विजयवर्गीय का अपनी मूंछों पर ताव देते नजर आना कहीं न कहीं चुनाव में जीत को लेकर कॉन्फिडेंस बता रहा है. 

कार्यकर्ता की दुकान पर जाकर `चाय वाला' बन गए भाजपा सांसद, जानें क्या है मामला

सांसद की गरमा गरम चाय 
सांवेर विधानसभा में चुनावी प्रचार में जुटे सांसद शंकर लालवानी भी इन दिनों खासी चर्चाओं में है. शंकर लालवानी कभी बन्दर को खाना खिलाते नजर आते हैं, तो कभी चाय बनाते. शुक्रवार को चुनाव प्रचार के दौरान सांसद शंकर लालवानी ने चाय बनाकर कार्यकर्ताओं को पिलाई.  इस बीच वो कहते दिखे की "हमारे प्रधानमंत्री भी चाय वाले हैं और हमारे कार्यकर्ता भी चाय वाले".

WATCH LIVE TV