सिंधिया नहीं इस कांग्रेसी नेता की वजह से गिरी थी कमलनाथ सरकार, शिवराज ने मंच से बताया नाम
Advertisement

सिंधिया नहीं इस कांग्रेसी नेता की वजह से गिरी थी कमलनाथ सरकार, शिवराज ने मंच से बताया नाम

मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ने लगी हैं. इस जुबानी जंग के बीच कांग्रेस अक्सर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कमलनाथ की सरकार गिराने की आरोप लगाती है.

फाइल फोटो

भिण्ड: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ने लगी हैं. इस जुबानी जंग के बीच कांग्रेस अक्सर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कमलनाथ की सरकार गिराने की आरोप लगाती है. इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का चौंकाने वाला बयान सामने आया है. 

गोहद विस के मालनपुर में बीजेपी प्रत्याशी रणवीर जाटव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए सीएम शिवराज पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि सिंधिया से पहले मेरे पास रणवीर आया था. उसने कहा ये कांग्रेस की सरकार रहनी नहीं चाहिए, ये मध्यप्रदेश को बर्बाद कर देंगे. फिर मैंने उनसे कहा कि  सोच लो तुम्हारे करियर का सवाल है. तब रणवीर बोले अब चाहे जो हो जाये इस कांग्रेस की सरकार को गिरा कर ही हम चैन की सांस लेंगे. 

ये भी पढ़ें: नेताओं की बदजुबानी! “सुन रे भैया कैलाशिया..तेरा चेहरा रावण की तरह और नाक पकौड़े जैसी’’

आपको बता दें कि रणवीर जाटव को सिंधिया समर्थकों में से एक माना जाता है. वो कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे. उन्होंने उपचुनाव के लिए गोहद नामांकन भरा था. वो गोहद में दो बार विधायक रह चुके हैं. रणवीर जाटव के पास खुद की गाड़ी नहीं है. उनके पास 2 बंदूकें हैं.  इनमें एक बंदूक 315 बोर और एक बंदूक डबल बेरल 12 बोर की है. पूर्व विधायक से ज्यादा संपत्ति की मालिक उनकी पत्नी दीप्ति जाटव हैं.  रणवीर जाटव के पास 33.96 लाख रुपये की चल-अचल संपत्ति है, जबकि उनकी पत्नी के पास 63.31 लाख रुपए की चल-अचल संपत्ति है. 

WATCH LIVE TV: 

Trending news