मध्‍य प्रदेश : CM शिवराज सिंह ने किया 1101 कन्‍याओं का पूजन, कहा- निडर होकर सम्‍मान के साथ जिएं महिलाएं
Advertisement

मध्‍य प्रदेश : CM शिवराज सिंह ने किया 1101 कन्‍याओं का पूजन, कहा- निडर होकर सम्‍मान के साथ जिएं महिलाएं

शाहजहांंबाद के रेेजीमेंट रोड पर स्थित किलोल स्‍कूल में हुए कार्यक्रम में शिवराज अपनी पत्‍नी साधना सिंह के साथ पहुंचे.

शिवराज सिंह चौहान ने पत्‍नी संग किया 1101 कन्‍याओं का पूजन.

भोपाल : नवरात्रि के अवसर पर मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को 1101 कन्‍याओं का पूजन किया. शाहजहांंबाद के रेेजीमेंट रोड पर स्थित किलोल स्‍कूल में हुए कार्यक्रम में शिवराज अपनी पत्‍नी साधना सिंह के साथ पहुंचे. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि बहन और बेटियां निर्भय होकर सम्‍मान के साथ जिएं. कार्यक्रम में भोपाल के मेयर आलोक वर्मा भी मौजूद रहे. शिवराज ने कार्यक्रम के दौरान सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को भी गिनाया. उन्‍होंने सरकार की योजनाओं को लोगों के बीच दोहराया.

  1. उन्‍होंने सरकार की योजनाओं को लोगों के बीच दोहराया
  2.  कन्‍याओं के पैरों को पानी से धोकर उन्‍हें फूल मालाएं पहनाईं
  3. शिवराज बोले- कोई भी बदमाश नहीं बचेगा

कन्‍याओं के पैर धोकर किया पूजन
मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भव्‍य कार्यक्रम में पत्‍नी साधना सिंह के साथ कन्‍याओं का पूजन किया. शिवराज और साधना सिंह ने सभी कन्‍याओं के पैरों को पानी से धोकर उन्‍हें फूल मालाएं पहनाईं. इस दौरान शिवराज ने कहा कि नवरात्रि एक संदेश देती है बिना शक्ति की उपासना के यह श्रृष्टि नहीं चल सकती. उन्‍होंने कार्यक्रम में यह भी कहा कि नवरात्रि में एक तरफ हम शक्ति की उपासना कर रहे है, दूसरी तरफ प्रदेश में गुंडों की धुलाई का कार्यक्रम जारी है.

यह भी पढ़ें : मुंगावली, कोलारस चुनाव में हार पर बोले शिवराज सिंह चौहान; थोड़ी सी कसर रह गई

कोई भी बदमाश नहीं बचेगा
शिवराज ने 1101 कन्याओं के पूजन के अवसर पर कहा कि कोई भी बदमाश नहीं बचेगा. उन्‍होंने यह भी कहा कि गुंडों और बदमाशों की संपत्ति को जमीदोंज किया जाएगा. उन्‍होंने कहा कि 'मैं अराजक तत्वों से कहना चाहता हूं कि बहन-बेटियों का सम्मान करो, अन्यथा जैसे मां अम्बे ने दुष्टों का संहार किया, तुम्हारा भी होगा. शिवराज ने कड़े लहजे में कहा कि गुंडागर्दी करने वाले किसी भी व्यक्ति को सरकार नहीं छोड़ेगी.

Trending news