पालघर घटना की जांच CBI से हो, नहीं तो सड़कों पर उतरेगा संत समाज- कम्प्यूटर बाबा

सरकार से मांग करते हुए कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि सरकार को मृतक संतों के नाम पर 2-2 करोड़ रुपये और ड्रॉइवर के परिवारजनों को 1 करोड़ रुपये मुआवजे के तौर पर देना चाहिए.

पालघर घटना की जांच CBI से हो, नहीं तो सड़कों पर उतरेगा संत समाज- कम्प्यूटर बाबा

भोपाल: पूर्व मंत्री कम्प्यूटर बाबा ने महाराष्ट्र के पालघर में दो संतों की पीटकर हत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पालघर में संतों की हत्या की गई है, काफी दुखद है. इस घटना से संत समाज में काफी रोष व्याप्त है. उन्होंने कहा कि अगर सीबीआई से इस घटना की जांच नहीं कराई गई तो संत समाज सड़कों पर उतरने को मजबूर होगा.

Corona महामारी पर MP में सियासत, कमलनाथ ने CM शिवराज पर लगाया ये आरोप

सरकार से मांग करते हुए कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि सरकार को मृतक संतों के नाम पर 2-2 करोड़ रुपये और ड्रॉइवर के परिवारजनों को 1 करोड़ रुपये मुआवजे के तौर पर देना चाहिए. इसके अलावा जहां पर संतों का लहु गिरा है वहां पर उनके नाम एक स्मारक भी बनवाना चाहिए. साथ ही थानेदार से लेकर आईजी, डीआईजी और एसपी तक को बर्खास्त करना चाहिए.

इंदौर में सीबी-नैट मशीन लगी, अब तेजी से होगी कोविड-19 के सैंपल्स की जांच

आपको बता दें कि पिछले दिनों महाराष्ट्र के पालघर में भीड़ ने दो संतों की पीटकर हत्या कर दी थी. इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर लॉकडाउन की वजह से पुलिस के सख्त पहरे के बावजूद इस तरह की घटना कैसे घटी.